भारत बंद के दौरान बाल बाल बचे राजद नेता, प्रदर्शन के दौरान ट्रैक पर दनदनाती आ गयी ट्रेन

भारत बंद के दौरान बाल बाल बचे राजद नेता, प्रदर्शन के दौरान ट्रैक पर दनदनाती आ गयी ट्रेन

NALANDA : किसान संगठनों के भारत बंद को सफल बनाने के लिए मंगलवार को अन्य पार्टियों के साथ राजद नेता भी सड़क पर उतरे। जत्थे में बंटकर विभिन्न दलों के नेता बंद को सफल बनाने में जुटे थे। लगभग दो दर्जन राजनीतिक दलों और किसान संगठनों ने इस बंद को अपना समर्थन दिया था।  

इस दौरान राजद नेताओं का एक जत्था पावापुरी रेलवे स्टेशन पहुंच गया। राजगीर से दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन के आने का समय हो रहा था। दर्जनों नेता स्टेशन के पहले ट्रेन रोकने लिए हाथों में पार्टी का झंडा, बैनर व लाल झंडा लेकर ट्रैक खड़े हो गए। उसी दौरान हॉर्न देते हुए ट्रेन आने लगी। 

नजदीक आने पर भी गाड़ी की गति धीमी नहीं हुई। जिससे ट्रैक पर खड़े नेता चिंतित हो गए। कुछ ही सेकेंड में ट्रेन नजदीक आ गई। जिससे ट्रैक पर खड़े नेताओं में भगदड़ मच गई। सभी इधर-उधर भागने लगे। अंदेशा है कि कोहरा अधिक होने के कारण चालक ट्रैक पर खड़े लोगाें को नहीं देख सका। कार्यकर्ता नहीं भागते तो बड़ा हादसा हो सकता था। इसके बाद ट्रेन अपने नियत स्थान पर रुकी जहां नेताओं ने ट्रेन के इंजन पर चढ़कर फोटो खिंचवाया। इसके बाद ट्रेन सही समय पर दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News