Trailer Out : बाप – बेटे के ‘दोस्‍ताना’ के जरिये भ्रष्‍ट मेडिकल सिस्‍टम को बेनकाब करती है चिंटू – काजल की  फिल्‍म

Trailer Out : बाप – बेटे के ‘दोस्‍ताना’ के जरिये भ्रष्‍ट मेडिकल सिस्‍टम को बेनकाब करती है चिंटू – काजल की  फिल्‍म

DESK : दोस्‍ताना’ बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्‍म रही है। लेकिन प्रदीप पांडेय चिंटू, अवधेश मिश्रा और काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ कुछ अलग ही है। पराग पाटिल ने इस फिल्‍म के जरिये देश के भ्रष्‍ट मेडिकल सिस्‍टम को बेनकाब करते नजर आ रहे हैं, वो भी बाप बेटे के खूबसूरत रिश्‍ते के जरिये। फिल्‍म का ट्रेलर आज आउट कर दिया गया है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं। ट्रेलर के हिसाब से यह फिल्‍म काफी प्रभावशाली नजर आ रही है। अवधेश मिश्रा और प्रदीप पांडेय चिंटू की जोड़ी बेहद खास है। अवधेश मिश्रा इससे पहले भी कई फिल्‍मों में पिता के किरदार में अपना छाप छोड़ चुके हैं। मगर यहां चिंटू के साथ उनकी केमेस्‍ट्री फिल्‍म की पटकथा को और भी मजबूत करने वाली लगती है। वहीं, चिंटू के अपोजिट काजल राघवानी का जलवा ट्रेलर में देखने को खूब मिल रहा है। उनका किरदार डॉक्‍टर का है।  


यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा व चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ का निर्माण वर्ल्‍ड वाईड फिल्‍म प्रोडक्‍शंस के बैनर तले किया गया है। इस फिल्‍म के निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह हैं।  ‘दोस्‍ताना’ के ट्रेलर को मिल रहे रिस्‍पांस के बाद फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक का कहना है कि भोजपुरी पर्दे की यह बेहतरीन फिल्‍म साबित होगी। इसमें मनोरंजन के साथ – साथ हमने उन बातों को कहने की कोशिश की है, जो आसान नहीं है। साथ ही हमने इस फिल्‍म में रिश्‍ते की बारिकियों को भी बखूबी दिखाया है, जिसकी झलक ट्रेलर में साफ तौर पर महसूस किया जा सकता है। हमारी फिल्‍म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। गाने हो या संवाद सिनेमाघरों में दर्शकों से कनेक्‍ट करेगी। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक है। आपको मजा आयेगी। संभवत: कोविड संकट के बाद सिनेमाघर खुलने के बाद ही यह रिलीज होगी।  

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘दोस्‍तना’ में प्रदीप पांडेय चिंटू और अवधेश मिश्रा के अलावा काजल राघवानी, रक्षा गुप्‍ता, संजय पांडेय, देव सिंह, अरूण काका, बालेश्‍वर सिंह, गोविंद बंजारा व सुबोध भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के संगीतकार ओम झा और गीतकार राज कुमार आर पांडेय, अजीत मंडल, सुमित सिंह चंद्रवंशी व श्‍याम देहाती हैं। पीआरओ रंजन – सर्वेश हैं। कथा व संवाद राकेश त्रिपाठी का है। पटकथा पराग पाटिल और राकेश त्रिपाठी का है। एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खान, दिलीप मिस्‍त्री, रिकी गुप्‍ता व संजय कोर्वे का है. 

Find Us on Facebook

Trending News