बार्बी गर्ल जैसी सुंदर और प्यारी दिखने की चाहत और सनक में चीनी लड़की ने कराई 100 प्लास्टिक सर्जरी

बार्बी गर्ल जैसी सुंदर और प्यारी दिखने की चाहत और सनक में चीनी लड़की ने कराई 100 प्लास्टिक सर्जरी

डेस्क... इंसान की हमेशा से चाहत रही है सुंदर दिखने की|सुंदर ,गोरे दिखने के लिये लोग क्या-क्या नहीं करते हैं और इसी बात का फायदा ब्यूटी प्रोडक्ट्स की कंपनियां उठाती है. मीडिया विज्ञापन में बदसूरत ,काले लोग का ऐसे मजाक उड़ाया जाता है जिससे इस तरह के लोग हीन भावना से ग्रसित हो जाते है.  लेकिन चीन की 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने जो किया उसे  जानकर आप भी हैरान हो  जाएंगे.

 सुंदर दिखने की सनक में झोउ चुन नाम की लड़की अब तक 100 बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी है. आश्चर्य  की बात ये है कि अभी भी वो अपने चेहरे से संतुष्ट नहीं है और अगली सर्जरी की तैयारी कर रही है. दरअसल इस नाबालिग झोउ चुन को लगता है कि खूबसूरत लड़कियों को सभी लोग चाहते है और उसे हमेशा आसान काम दिया जाता है. यही वजह है कि उसने एक गुड़िया जैसी दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया. इस पर अब तक वो करीब 4 करोड़ 51 लाख रुपये खर्च कर चुकी है. हालांकि इसमें ज्यादातर पैसे उसके उद्योगपति मां-बाप ने ही खर्च किए हैं. 

झोउ ने 100 सर्जरी कराने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर लोगों को इसकी जानकारी दी. लोग अब उसके सोशल मीडिया पोस्ट पर हैरानी जता रहे हैं. झोउ ने लिखा कि सर्जरी से पहले वो बदसूरत हुआ करती थी. उसकी आंखे छोटी और नाक बहुत बड़ी थी और इससे वह स्कूल में  मजाक का पात्र बन जाती थी.

इतना ही नहीं झोउ ने सोशल मीडिया में लिखा कि बदसूरत होने की वजह से उसे क्लास की सफाई जैसे मुश्किल काम दिए जाते थे जबकि जो लड़कियां सुंदर दिखती थीं उन्हें आसान काम दिए जाते थे. इसी के बाद उसने भी सुंदर दिखने के लिए सर्जरी कराने का फैसला किया. झोउ बीते तीन साल में चेहरे के अलग-अलग हिस्सों कान, नाक, होठ, ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट समेत कई सर्जरी करा चुकी है. उसकी चहेदिल से यह ख्वाहिश थी की वह बार्बी गर्ल जैसे दिखे जिसके लिए उसने अब एक और सर्जरी कराने का फैसला किया है. इसके लिए वो जरूरी तैयारियां कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News