तेजप्रताप की नाराजगी के बाद बोले जगदा बाबू, इस मुद्दे पर बात कर ली जाएगी

तेजप्रताप की नाराजगी के बाद बोले जगदा बाबू, इस मुद्दे पर बात कर ली जाएगी

PATNA : आज राजद कार्यालय में पहुंचे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए जगदानन्द सिंह ने कहा की इस मुद्दे पर बात कर ली जाएगी. उधर जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा की जगदा बाबू पर तंज कसा है. उन्होंने कहा की आप तो अनुभवी है. आप जानते है की राजद का मतलब तेजस्वी और तेजप्रताप. तो क्यों नहीं झोला उठाते हैं तेजप्रताप का. सिर्फ तेजस्वी का झोला उठाईएगा. उन्होंने कहा की तेजप्रताप तो कम से कम बारहवीं है. नौवीं पास का झोला उठाने में क्यों मजा आता है. तेजप्रताप यादव कार्यालय गए और आपने उनका स्वागत नहीं किया. उठके नहीं गए. माला नहीं पहनाया. इस उम्र जलील होकर झोला उठा रहे हैं तेजस्वी का. शर्म नहीं आती आपको. वहीं इस मामले को लेकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की बात कर ली जायेगी. 

बताते चलें की आज तेज प्रताप यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. तेज प्रताप यादव ने तल्ख शब्दों का इस्तेमाल करते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बारे में हमला बोलते हुए कहा है कि लालू यादव की जो आज हालत बनी हुई है वह इन जैसे नेताओं की ही वजह से है. इन लोगों ने पार्टी को बर्बाद कर दिया है और आप तानाशाही पर उतारू हैं. 

 तेज प्रताप यादव ने आगे कहा है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर हैं. लेकिन उनसे मिलने के लिए विधायकों को अपॉइंटमेंट लेटर दिया जाता है. तब भी नहीं मिलते हैं. तेज प्रताप ने कहा कि 1 घंटे से कार्यालय में आकर हम बैठे हुए हैं, लेकिन हम से भी कोई नहीं मिलने आया है. तेज प्रताप यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपने द्वारा शुरू किए गए लालू यादव की रिहाई के लिए जारी अभियान आजादी पत्र पर भी हमला बोलते हुए कहा है की जगदानंद सिंह के इशारे पर उन्होंने उस पत्र पर कुछ लिखा और ना ही आरजेडी के किसी बड़े नेता को लिखने दिया. 

पटना से वंदना की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News