बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंदिर के बाबा ने अपनी पत्नी और बेटी पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर

मंदिर के बाबा ने अपनी पत्नी और बेटी पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर

डेस्क... बिहार के मधुबनी जिले के अड़रिया संग्राम ओपी क्षेत्र के अड़रिया गांव में स्थित मंदिर के बाबा ने अपनी पत्नी और विवाहिता बेटी के ऊपर तेजाब फेंक दिया। इस घटना में दोनों 90 प्रतिशत तक झुलस गईं। हालाकि घटना के बाद पुलिस ने मंदिर के बाबा पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। बताया

बताया जाता है कि सोमवार की देर शाम एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय विवाहिता पुत्री और 50 वर्षीय पत्नी पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से दोनों बुरी तरह झुलस गई। दोनों को तड़पते हालात में अनुमंडल अस्पताल लाया गया। यहां मौजूद डॉ. सृष्टि ने प्राथमिक इलाज के बाद दोनों मां-बेटी नागो देवी व उसकी पुत्री रानी देवी को डीएमसीएच रेफर कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि दोनों 90 प्रतिशत जल चुकी हैं।  इस बाबत पूछे जाने पर ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार सहनी ने कहा कि तेजाब फेंकने की सूचना मिली है। कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


अस्पताल में पीड़िता के पुत्र देव नारायण कुमार महतो ने कहा कि पिता संग्राम गांव स्थित एक मंदिर में बाबा बने हुए हैं। वे अक्सर घर पर पहुंच मां के साथ मारपीट करते हैं। आज वे घर पहुंचे और तेजाब फेंक कर मां को जला दिया। बचाने आई विवाहिता बहन पर भी तेजाब फेंक दिया। एक वर्ष पहले भी पिता ने मां का हाथ तोड़ दिया था। उसने बताया कि मां ने ही हम लोगों का लालन पालन करती आयी है। मां घर पर ही एक दुकान चलाती है। उसी से परिवार चलता है। 

Suggested News