बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'सोमनाथ मंदिर' का उद्घाटन करने सासाराम के पायलट बाबा आश्रम पहुंचे बाबा रामदेव, कहा- 'गजवा-ए-हिंद' वालों से निपटने के लिए मोदी-शाह की जोड़ी काफी

'सोमनाथ मंदिर' का उद्घाटन करने सासाराम के पायलट बाबा आश्रम पहुंचे बाबा रामदेव, कहा- 'गजवा-ए-हिंद' वालों से निपटने के लिए मोदी-शाह की जोड़ी काफी

सासाराम. पायलट बाबा आश्रम में 'सोमनाथ मंदिर' का उद्घाटन करने योग गुरु बाबा रामदेव पहुंचे। इस दौरान देशभर के साधु-संतों का यहां जमावड़ा लगा। उद्घाटन के बाद आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि आज कल ऐसी चर्चा है कि कुछ लोग देश में गजवा-ए-हिंद अभियान चला रहे हैं। तो कुछ लोग 'सिर तन से जुदा' की बात करते हैं। लेकिन 'गजवा-ए-हिंद' वालों से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी ही काफी है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि संसार में जो लोग इस्लाम धर्म को नहीं कबुलेगा, उसे मिट्टी में मिला दिया जाएगा। लेकिन मैं कहता हूं कि अब आने वाले 10 से 15 साल में पूरी दुनिया योग को मानेगी और योग के रास्ते पर ही चलेगी। यह सनातन संस्कृति की ताकत है। ऐसे लोगों से निपटने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही काफी हैं।

बता दें कि आज पायलट बाबा आश्रम में सोमनाथ मंदिर का उद्घाटन किया गया है। कार्यक्रम में देश के विभिन्न इलाकों से कई महामंडलेश्वर तथा विदेशों से भी साधु संत उपस्थित हुए। वहीं भाजपा सांसद मनोज तिवारी, छेदी पासवान, पूर्व सांसद गोपाल नारायण सिंह, बिहार सरकार के मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम, पूर्व विधायक ललन पासवान, पूर्व एमएलसी कृष्णा सिंह आदि भी शामिल हुए।

Suggested News