बाबा रामदेव ने पीएम मोदी को बताया सबसे उपर, प्रियंका के चुनाव नहीं लड़ने पर जमकर ली चुटकी

PATNA : प्रियंका गांधी बाड्रा का वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ना इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। नेताओं के बयानबाजी के बाद अब बाबा रामदेव ने भी इस मामले पर चुटकी ली है।

प्रियंका लड़ती चुनाव तो देखने को मिलता 20-20 मुकाबला 

पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के नॉमिनेशन में शामिल होने पटना पहुंचे योग गुरु ने प्रियंका के चुनाव नहीं लड़ने के सवाल पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि देश एक 20-20 मुकाबले को देखने से महरुम रह गया। इससे हमें भी निराशा हुई है। 

बाबा रामदेव ने कहा कि प्रियंका वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती और यदि उन्हें मायावती और अखिलेश यादव का साथ मिलता था रोचक मुकाबला देखने को मिलता। 

वहीं उन्होंने मीडिया पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रियंका का मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में होने से आपको भी बड़ी खबर मिल जाती।

पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

योग गुरु ने पीएम मोदी को वर्तमान नेताओं में सबसे उपर बताया। उन्होंन कहा कि कुछ लोग व्यक्तिगत रूप से दुखी हो, लेकिन मोदी जी देश के बारे में सोचते है। पीएम मोदी अच्छे नेताओ में सबसे ऊपर है, इसलिए सभी को अपना मनमुटाव खत्म करके उनको समर्थन देने की जरूरत है। 

राहुल गांधी के पीएम मैटेरियल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कौन पीएम मैटेरियल है यह जनता को तय करना है। जनता ही किसी को पीएम बना सकती है। 

लालू पर बोलने से बचे बाबा रामदेव

वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर पूछे गए सवाल पर कुछ बोलने से बचते हुए कि मैं एक सन्यासी हूं। मेरे सबके साथ अच्छे संबंध है। लालू और उनके परिवार के साथ भी हमारे अच्छे संबंध है। मैं उनपर या उनके परिवार पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी करना उचित नहीं समझता। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News