बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में पिता की तलाश में निकली नाबालिग के साथ 'बाबा' ने किया दुष्कर्म, पकड़े जाने पर कहा-गलती हो गयी, माफ़ कर दीजिये, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

भागलपुर में पिता की तलाश में निकली नाबालिग के साथ 'बाबा' ने किया दुष्कर्म, पकड़े जाने पर कहा-गलती हो गयी, माफ़ कर दीजिये, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर में घर से महज 50 मीटर के दूरी पर एक आश्रम में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पूरा मामला नाथनगर प्रखंड क्षेत्र का है। जहां पर एक आश्रम में पांच साल के नाबालिग बच्ची के साथ एक बाबा ने आश्रम के अंदर एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की नाबालिग अपने पिता को खोजने के लिए आश्रम पहुंची थी। जहां पर बाबा नाबालिग को अपने कमरे में ले गए और वहां पर गंदा काम किया। नाबालिग को खोजते हुए उनकी मां आश्रम पहुंची तो...बच्ची को अर्धनग्न अवस्था में देखा। इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया।

घटना के बाद में आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए। जिसके बाद बाबा वहां से फरार हो गए। पूरे मामले की जानकारी नाबालिग की मां ने डायल 112 की टीम को दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर पीड़िता को परिजनों ने महिला थाना के हवाले किया। जिसके बाद महिला थाना की पुलिस बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंची। जहां मेडिकल टेस्ट के बाद परिजनों के लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार की करीब एक बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर छानबीन में जुट गई है।  

वही सिटी एसपी ने बताया कि आरोपी बाबा के खिलाफ डीआईयू समेत स्थानीय पुलिस उनके ठिकानों पर छापामारी कर असरगंज से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग के दादा ने बताया कि घर से महज 50 मीटर की दूरी पर एक आश्रम है। जहां पर अपने पिता को तलाशने के लिए नाबालिग गई हुई थी। इसी दौरान आश्रम के एक बाबा अपने कमरे में लेकर गया और उनके साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़िता की मां ने बताया कि नाबालिग के पिता घर से कहीं गए हुए थे। जिसकी खोज के लिए नाबालिग बच्ची आश्रम तक पहुंची। आश्रम में बाबा उसे बहला फुसलाकर कर अपने कमरे में ले गए और उनके साथ गंदा काम किया। जब हम पहुंचे तो बच्ची अर्धनग्न अवस्था में मिली। आश्रम के बाबा को जब पीड़िता की मां ने फटकारा तो उसने कहा कि माफ कर दीजिए। गलती हो गई। इसके बाद से वहां से फरार है। ग्रामीणों में इसको लेकर काफी नाराजगी देखी जा रही है। वही आरोपी बाबा को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News