बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोचहाँ उपचुनाव में पर्चा दाखिल कर बेबी देवी ने भाजपा का जताया आभार, कहा जनता मेरे साथ खड़ी है

बोचहाँ उपचुनाव में पर्चा दाखिल कर बेबी देवी ने भाजपा का जताया आभार, कहा जनता मेरे साथ खड़ी है

MUZAFFARPUR : बिहार विधानसभा के बोचहा सीट को लेकर के होने वाले उपचुनाव में वीआईपी , बीजेपी और राजद के प्रत्याशियों ने आज अपना - अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। बिहार की इस सीट को लेकर एनडीए के दो प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। एक ओर जहां मंत्री और वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने एनडीए में होने और वीआईपी के प्रत्याशी को लेकर होने की बात कह डाली है। 

वहीँ पूर्व मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता रमई राम की पुत्री गीता देवी को अपना प्रत्याशी बनाया है। जिन्होंने राजद को छोड़कर वीआईपी का दामन थाम लिया था। वही वीआईपी के प्रत्याशी अमर पासवान ने भी राजद का दामन थाम आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। इसके साथ ही बीजेपी ने अपने प्रत्याशी के रूप में बेबी कुमारी को इस बार मैदान में उतार दिया है।

अपने नामांकन पत्र को दाखिल करने के बाद बीजेपी की प्रत्याशी बेबी कुमारी ने अपनी जीत के प्रति आश्वस्त किया है। बेबी देवी ने बताया की बोचहा की जनता हमारे साथ खड़ी है और इस बार एनडीए की लहर  है। उन्होंने कहा की यहां पर कोई भी लड़ाई में नहीं है। बोचहा सीट पर मेरी जीत सुनिश्चित है। इस बार भी बोचहा में कमल खिलेगा और इसके प्रति हम पूर्व से बोचहा को सभी जनता को इसके लिए धन्यवाद देने आए हैं।


मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News