BIG BREAKING : शौचालय की टंकी में गिरे बच्चे को बचाने में चार लोगों की गई जान, गांव में मचा कोहराम

BIG BREAKING : शौचालय की टंकी में गिरे बच्चे को बचाने में चार लोगों की गई जान, गांव में मचा कोहराम

MOTIHARI : मोतिहारी से बड़ी खबर आ रही है। शौचालय के टंकी में गिरे बच्चे को बचाने में चार की मौत हो गई। वही एक जख्मी बताया जा रहा है। हालाँकि बच्चा के सकुशल निकलने की चर्चा है। जबकि चार की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है। कोटवा थाना के अहिरौलिया कुम्हार टोला गांव की घटना बताई जा रही है। सूचना पर पदाधिकारी व थाना पुलिस पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक कोटवा थाना के अहिरौलिया कुम्हार पट्टी वार्ड 10 गांव में गुरुवार की  शाम नव निर्मित शौचालय के टंकी में दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई। वही एक जख्मी बताया जा रहा है। टंकी में गए एक बच्चा को बचाने के दौरान चार लोगों की मौत हो गयी है।

ग्रामीणों के अनुसार कोटवा थाना के अहिरौलिया कुम्हार टोली वार्ड 10 में खेलने के दौरान एक बच्चा अर्ध निर्मित शौचालय टंकी में गिर गया। जिसके बाद बच्चा को निकालने के लिए बच्चा का भाई सहित पांच लोग टंकी में घुसे। जिसमे दो की मौत दम घुटने से घटना स्थल पर ही हो गई। वही तीन को अस्पताल पहुचाया गया। जिसमें दो की मौत हो गई। एक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वही बच्चा सुरक्षित बताया जा रहा है। मृतक में राजू पंडित 35 वर्ष, बिगू साह 40 वर्ष, नीरज कुमार 12 वर्ष, राहुल कुमार 25 वर्ष है। बताया जा रहा है की दुखी पीड़ित के नव निर्मित शौचालय की टंकी में राकेश पंडित के बेटा अमित कुमार गिर गया था। जिसे निकलने के दौरान हादसा हुआ है ।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News