बेगूसराय में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दर्जनों लोग घायल

बेगूसराय में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दर्जनों लोग घायल

BEGUSARAI : बच्चों को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें महिला समेत दर्जनों लोग घायल हो गए. मामला छौराही ओपी क्षेत्र के सामत पंचायत अंतर्गत मोहन टोला की है. जहाँ खेलने के क्रम में बच्चों के बीच झंझट हो गया. 

बाद में यह झंझट घर के परिजनों तक पहुँच गया और यह आपसी विवाद में परिणत हो गया. जिस वजह से दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस मारपीट में दर्जनों लोग घायल हो गए. इस क्रम में आक्रोशित लोगों ने एक बाइक भी तोड़ दिया.

घटना के सम्बंध में थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार ने बताया कि मोयन टोला निवासी इंद्रदेव यादव की पत्नी गायत्री देवी ने आवेदन देकर खास पंसल्ला के निकट अजय राय समेत दर्जनों लोगों को जबरन मारपीट करने एवं जान से मार देने का प्रयास कर घायल करने का आरोप लगाते आवेदन दिया है. 

वही दूसरा पक्ष राकेश कुमार राय ने नगद ₹25000 लूटने और बच्चों के कारण मारपीट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने भगवान लाल यादव समेत दर्जनों लोगों को आरोपित करते हुए  आवेदन दिया है. फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है. घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. तत्काल पुलिस घटना की जांच कर कार्रवाई में लगी है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News