कबड्डी प्रेमियों के लिए बुरी खबर : इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर संदीप नंगल की गोलियां मारकर हत्या, 20 राउंड की फायरिंग

कबड्डी प्रेमियों के लिए बुरी खबर : इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर संदीप नंगल की गोलियां मारकर हत्या, 20 राउंड की फायरिंग

JALANDHAR : पंजाब में अभी नई सरकार ने जिम्मेदारी भी संभाली है और यहां अभी से क्राइम अनकंट्रोल होने की स्थिति में पहुंच गया है। इसका बड़ा प्रमाण जालंधर शहर में देखने को मिला, जहां नकोदर के मल्लियां कलां गांव में चल रहे टूर्नामेंट के दौरान सोमवार को इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर संदीप नंगल की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। संदीप की हत्या के बाद जहां खेल प्रेमियों में शोक का माहौल है, वहीं इस घटना के बाद पंजाब पुलिस में हड़कंप मच गया है। फिलहाल कातिलों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

मैच के दौरान हुई थी बहस

चश्मदीदों के मुताबिक वारदात से थोड़ी देर पहले नंगल की मैच के दौरान कहासुनी हुई थी।  नौबत मारपीट तक आ पहुंची। इसके बाद आयोजकों और कुछ लोगों ने बीच बचाव कराया।। लेकिन विवाद पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ। कहा जा रहा है कि जिस व्यक्ति के साथ कहासुनी हुई उसी ने शूटर बुलाए। हमलावर सफेद रंग की कार में आए। उन्होंने संदीप पर फायरिंग की और फिर उसी कार से भाग गए। हमलावरों ने करीब 20 राउंड फायर किए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। गोली लगने के बाद आयोजक संदीप को फौरन एक प्राईवेट हॉस्पिटल ले गए, जहां उनकी मौत हो गई।

जिसे जहां जगह मिला, वहां से भागने लगा

स्विफ्ट गाड़ी में आए लोगों ने जैसे ही टूर्नामेंट के दौरान जैसे ही गोलियां चलने की आवाज आई, वहां भगदड़ जैसे हालात हो गए। मच गई। लोग ग्राउंड से निकलकर भागने लगे। कमेंटेटर ने भी अनाउंस किया कि जिसे जहां जगह मिल रही है, वह भाग जाए। जब हमलावर अपनी गाड़ी में भाग निकले तो देखा कि संदीप को सिर में गोलियां लगी हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान दो और लोग भी गोली लगने से घायल हुए हैं। वारदात के फौरन बाद टूर्नामेंट बंद कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। नंगल की हत्या से कबड्डी प्रेमियों में काफी आक्रोश नजर आ रहा है। लोगों का कहना है कि जालंधर में क्राइम बढ़ रहा है और पुलिस इसे रोकने में नाकाम नजर आ रही है।


Find Us on Facebook

Trending News