VAISHALI NEWS : बड़े भाई के बाद बदमाशों ने छोटे भाई की भी गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI NEWS : बड़े भाई के बाद बदमाशों ने छोटे भाई की भी गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : सदर अनुमंडल अंतर्गत मेदिनीमल मोहल्ले में एक शख्स की घर में गोली मारकर की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक का शव घर के अंदर बिस्तर पर पड़ा हुआ बरामद किया गया है. घटना का पता चलते ही मौके पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. उसके बाद नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू की गई. इस दौरान पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की पहचान करने में जुटी है. 

फिलहाल पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं मिल सका हैं. इधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. मृतक की पहचान सुमन सिंह के रूप में हुई है. बताया जाता है कि सुमन सिंह कई दिनों से अपने घर में अकेला ही रह रहा था. सुमन की हत्या का पता तब चला जब उसका पड़ोसी युवक खाना देने के लिए सुमन के घर पहुंचा. उसने देखा कि सुमन बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है. 

तब जाकर उसने आसपास के लोगों को बताया. हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ राघव दयाल भी मौके पर पहुंचे. मामले की तहकीकात करने के बाद मीडिया से मुखातिब राघव दयाल ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. छानबीन के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा. इस संबंध में परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने यह भी बताया कि इससे पहले भी मृतक के बड़े भाई संतोष सिंह की भी गोली मारकर हत्या की गई थी. उन्होंने कहा की जो लोग भी इसमें आरोपी होंगे. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News