बड़ी खबर : जेडीयू से सस्पेंड हुए MLC दिनेश सिंह... बेटी को चुनाव जिताने के लिए जदयू कार्यकर्ता को दे रहे थे धमकी...

बड़ी खबर : जेडीयू से सस्पेंड हुए MLC दिनेश सिंह... बेटी को चुनाव जिताने के लिए जदयू कार्यकर्ता को दे रहे थे धमकी...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे चरण की तैयारी चल रही है इसी बीच राजनीतिक गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां जदयू ने अपने एमएलसी दिनेश कुमार सिंह को सस्पेंड कर दिया है पार्टी विरोधी गतिविधि की सूचना के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

बताते चलें कि यदि एमएलसी दिनेश कुमार सिंह की बेटी कोमल सिंह मुजफ्फरपुर के गायघाट विधानसभा क्षेत्र से इस बार लोजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में उम्मीदवार हैं। इस तरह का आरोप लग रहा था कि दिनेश सिंह जेडीयू के कार्यकर्ता पर दबाव बना रहे हैं और उन्हें धमकी दे रहे हैं।जेडीयू एमएलसी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को लोजपा के पक्ष में काम करने का दबाव दे रहे थे। प्रमाण मिलने के बाद जेडीयू ने सख्त कार्रवाई की थी।

पार्टी के प्रदेश महासचिव नवीन कुमार आदि ने एमएलसी दिनेश कुमार सिंह को सस्पेंड करते हुए निलंबन पत्र जारी कर दिया है।साथ ही 10 दिनों के अंदर अपना स्पष्टीकरण समर्पित करने को कहा गया है।बता दें,मुजफ्फरपुर के दिनेश सिंह जेडीयू से एमएलसी हैं उनकी पत्नी वीणा सिंह लोजपा की वैशाली से सांसद हैं।अब इन्होंने अपनी बेटी को लोजपा के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़वा रहे ।जेडीयू में रहते हुए वे लोजपा के पक्ष में काम कर रहे थे।

Find Us on Facebook

Trending News