BIHAR NEWS : बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

MOTIHARI : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ बाढ़ के पानी मे डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. घटना  सुगौली के सुकुल पाकड़ गांव की बताई जा रही है. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने NH28 A को जाम कर दिया. जिससे काफी देर तक वाहनों की लम्बी कतार लगी रही. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. जिसके बाद जाम हटाया जा सका. 

मिली जानकारी के मुताबिक पेट की भूख को शान्त करने के लिए निकले दो बच्चे बाढ के पानी में डूब गये. जिससे दोनों की मौत हो गयी है. वहीँ एक बच्ची को ग्रामीणों ने सुरक्षित निकाला है. बताते चलें की सुगौली प्रखंड के तकरीबन सभी गांव बाढ़ से घिरे हैं. ग्रामीण ऊँचे स्थान पर शरण लिये हुए है. तीन दिनों से भूखे बच्चे घर पर खाना खाने जा रहे थे कि बाढ के पानी में डूब गये है. बच्चों के शव को ग्रामीणों ने बाहर निकाला है. 

सुविधा और राहत नहीं मिलने से परेशान ग्रामीण बच्चों की मौत से आक्रोशित होकर राष्ट्रीय उच्चपथ 28 ए को जाम कर दिया. घटना सुगौली के चिलझपटी गांव की है. ग्रामीणों के एनएच को जाम करने से सैकडों गाडियां खड़ी हो गयी. सूचना पर सुगौली थाना की पुलिस मौके पर पहूंचकर ग्रामीणों के आक्रोश को शान्त कराने का प्रयास किया. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News