मोतिहारी में बाढ़ पीड़ितों से मिले तेजस्वी यादव, राज्य सरकार पर साधा जमकर निशाना

मोतिहारी में बाढ़ पीड़ितों से मिले तेजस्वी यादव, राज्य सरकार पर साधा जमकर निशाना

MOTIHARI : बिहार में एक तरफ जहाँ कोरोना का कहर जारी है. वहीँ कई जिलों में बाढ़ ने तबाही मचा रखा है. लोग अपने घरों को छोड़कर ऊँचे स्थानों पर चलें गए हैं. उनकी समस्याओं को जानने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज पटना से चंपारण पहुंचे है. तेजस्वी यादव मोतिहारी होते सुगौली गए. इस बीच वे पहले सुगौली पहुंचे. 

जहाँ सिकरहना नदी के तांडव से प्रभावित बाढ़ पीड़ितों से मिले, जो सड़क पर रह रहे है. भारी बारिश की वजह से तेजस्वी यादव उनसे छाता लगाकर बात करते रहे. फिर लौटते समय बंजरिया प्रखंड के चैलाहा और झखिया में नेशनल हाइवे पर प्लास्टिक तान कर रह रहे लोगों से रुक कर मिले. उनके बीच सूखा भोजन का पैकट वितरित किया. 

वहीँ तेजस्वी यदव सड़क किनारे शरण लिए लोगों के बीच पैकेट से रुपए निकले और बाँटने लगे. तेजस्वी हर व्यक्ति को दो दो सौ रुपए दिए. वही मिडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को 136 दिन हो गया निकले हुए. यही नहीं उनके सिंचाई मंत्री भी अबतक नहीं निकल पाए है. 

 जनता मर रही है और सरकार उनकी सुध नहीं ले पा रही है. सरकार के पास न कोई व्यवस्था है और न आगे कि कोई तैयारी है. उधर जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के कटाक्ष का भी उन्होंने जवाब देना  मुनासिब नहीं समझा. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News