बड़हिया में अनशनकारियों से बात करने गई प्रशासन और पुलिस पर भड़का लोगों का गुस्सा, लोगों ने लगाए 'गो बैक' के नारे

बड़हिया में अनशनकारियों से बात करने गई प्रशासन और पुलिस पर भड़का लोगों का गुस्सा, लोगों ने लगाए 'गो बैक' के नारे

लखीसराय: बड़हिया में प्रमुख एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव को लेकर पांच दिन से अनशन पर बैठे लोगों से बात करने के लिए पहुंची प्रशासन और पुलिस टीम को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है। इस दौरान पुलिस के साथ लोगों की आंशिक झड़प की बात भी सामने आई है। अनशन का समर्थन करने पहुंचे स्थानिय लोगों ने इस दौरान जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ गो बैक के नारे लगाए। 

एसपी-डीएम का इंतजार

बताया जा रहा है कि अब तक यहां पर प्रशासन का कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा था। आज पहली बार एसडीएम उनसे बातचीत करने के लिए पहुंचे थे। जबकि लोग डीएम और एसपी को वहां बुलाने की मांग कर रहे थे, उनके नहीं आने से लोगों की नाराजगी बढ़ गई

जमकर हुआ हंगामा

अनशनकारियों पर पुलिस की कार्रवाई के दौरान लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। उनका कहना था कि हमारी मांगों को दबाने के लिए ऐसा किय जा रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने पुलिस को घेर लिया। वहीं पुलिसकर्मी लतातार उनसे प्रदर्शन खत्म करने की बात कहते रहे।

इससे पहले बड़हिया स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव को लेकर आज पांचवा दिन भी आमरण अनशन जारी है। 104 घंटे बीत जाने के बाद भी ना ही किसी जनप्रतिनिधि और ना ही रेलवे अधिकारी ने अनशन कारियों की सुध ली है 17 जनवरी 2021 से किए जा रहे ट्रेनों के ठहराव को लेकर बड़हिया रेलवे परिसर में किए जा रहे 6 लोगों द्वारा आमरण अनशन की सुधि लेने वाला कोई नहीं है। जिससे आक्रोशित होकर चेंबर ऑफ कॉमर्स  के आह्वान पर व्यवसायियों ने  अनिश्चितकालीन  बाजार बंद  का आवाहन किया है  धीरे धीरे  पूरे क्षेत्र की जनता  गोलबंद हो रही है  इस कड़कड़ाती ठंड में भी  हजारों लोगों का हुजूम  अनशन कारियों के समर्थन में आए हुए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News