शराब तस्करों के खिलाफ बड़हिया थाना को मिली बड़ी सफलता, झारखंड से लाई गई 105 कार्टन शराब जब्त

शराब तस्करों के खिलाफ बड़हिया थाना को मिली बड़ी सफलता, झारखंड से लाई गई 105 कार्टन शराब जब्त

लखीसराय. दुर्गा पूजा के दौरान लखीसराय में अवैध शराब की आपूर्ति करने वालों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बड़हिया थाना की पुलिस ने शराब तस्करों के मंसूबे को नाकाम करते हुए शराब की बड़ी खेप जब्त की है और तस्करों की पहचान कर ली है. बड़हिया थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के खुटहा में छापेमारी की. पुलिस को सूचना मिली थी कि तस्कर अपने एक मिनी ट्रक से शराब उतारने वाले हैं. इसी के बाद पुलिस ने छापेमारी की तस्करों से शराब बरामद किया. 

चंदन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बड़हिया थाना की पुलिस ने खुटहा में छापेमारी की. मिनी ट्रक में  झारखंड से शराब लाई गई थी. तस्करों ने गाड़ी में एक गुप्त तहखाना बना रखा था. उसमें शराब के कार्टन छिपा कर रखे गए थे. पुलिस ने तस्करों के पास से 105 कार्टन शराब बरामद किए. इसकी मात्रा करीब 945 लीटर है. 

तस्करों के पास से एक मिनी ट्रक और एक बाइक बरामद हुई है. साथ ही पुलिस ने उन लोगों की भी पहचान कर ली है जो शराब लेकर झारखंड से आए थे. साथ ही खुटहा में किन तस्करों को सप्लाई होनी थी उसकी पहचान भी हो गई है. इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान शराब की सप्लाई की जानी थी. 


Find Us on Facebook

Trending News