बड़ी खबर : जदयू महिला प्रकोष्ट के जिला महासचिव के बेटे से 1 करोड़ रंगदारी की मांग, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर : जदयू महिला प्रकोष्ट के जिला महासचिव के बेटे से 1 करोड़ रंगदारी की मांग, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Nawada : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां जदयू के महिला प्रकोष्ठ के जिला महासचिव व सेखोदेवरा ग्राम पंचायत की मुखिया लीला देवी के पुत्र व योग प्रशिक्षक संतोष कुमार उर्फ योगी त्यागनाथ से अज्ञात अपराधियों ने एक करोड़ की रंगदारी की मांग की है। अपराधियों द्वारा धमकी दिया गया है कि अगर रंगदारी नहीं दी तो गुर्जर यादव की तरह हत्या कर दी जाएगी। 

इस संबंध में योगी त्यागनाथ ने कौआकोल पुलिस को सूचना देते हुए नवादा एसपी को आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की मांग की है। कौआकोल प्रखंड के पावापुरी गोबरैया निवासी संतोष कुमार उर्फ योगी त्यागनाथ ने एसपी को दिए गए आवेदन में बताया है कि फिलहाल वे नवादा के नवीन नगर मुहल्ले के कैलाश भवन में अपनी पत्नी तथा पुत्री के साथ किराए पर रह रहे हैं। रविवार को शाम 5 बजकर 45 मिनट में एक मोबाइल नम्बर 911244544780 से उनके मोबाइल नम्बर 7903985818 पर कॉल आया। जिसमें अज्ञात अपराधियों द्वारा एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। 

उन्होंने यह भी बताया कि 23 जून 2017 तथा 29 जनवरी 2018 को भी अज्ञात अपराधियों द्वारा क्रमश: दो लाख तथा दस लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई थी। यहां तक की अपराधियों द्वारा 23 जनवरी 2018 को उनके घर पर चढ़कर तीन राउंड गोलीबारी भी की गई थी।

इधर इस बावत जिले के एसपी ने बताया कि योग प्रशिक्षक योगी त्यागनाथ द्वारा रंगदारी की मांग की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News