पटना में बदमाशों ने किया जमकर बवाल, कई गाड़ियों में की तोड़फोड़, पुलिस ने खदेड़ा

पटना में बदमाशों ने किया जमकर बवाल, कई गाड़ियों में की तोड़फोड़, पुलिस ने खदेड़ा

PATNA : होली को देखते हुए पुलिस अलर्ट है. चारों तरफ पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गयी है. लेकिन फिर भी कुछ जगहों से अनहोनी की खबरे भी आती रही. बीती रात चौक थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गयी तो वही दूसरी ओर फतुहा के एनएच 30 पर 3 जगहों पर गाड़ियों में तोड़फोड़ की गयी है. किसी गाड़ी के शीशे फोड़ दी गयी तो कितनी गाड़ियों पर पथराव भी किया गया. इस हादसे के एक शिकार लोजपा के नेता भी हो गए. लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव  ने बताया कि अपने पारिवारिक रिश्तेदारों को  बख्तियारपुर  छोड़ कर वापस घर लौट रहे थे. तभी जैसे ही फतुहा आरओबी को पार किया. वैसे ही पांच लोग एक जगह एकत्र थे. 

उन्होंने बताया की गाड़ी जैसे ही गाडी उनलोगों के नज़दीक पहुची. वैसे ही उनलोगों ने गाड़ियों पर पथराव करना शुरू कर दिया. फिर तेजी से गाड़ी बढ़ाना शुरू किया. ऐसे ही बदमाशों ने गोली चला दी. जिसमे वो बाल बाल बच गए. ठीक उसी तरह कई जगहों पर पथराव किया गया. जिससे करीब दर्जनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयी. 

अगर दीदारगंज थाना क्षेत्र की बात करे तो नत्थाचक फोरलेन के पास हुड़दंग को देखते हुए पुलिस सक्रिय थी. लेकिन कुछ हुड़दंगी रायबाग के तरफ से जिनकी संख्या करीब पच्चास थी आकर पुलिस को गाली देना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस पर ही पथराव भी शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने सभी लोगों को खदेड़ दिया. हालांकि दीदारगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार ने कहा कि सभी असामाजिक तत्वों की पहचान कर उन सभी पर एफआईआर किया जाएगा. वहीँ फतुहा थाना क्षेत्र के एनएच 30 पर हुए तोड़फोड़ मामले की पुष्टि फतुहा डीएसपी राजेश कुमारी मांझी ने की है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News