पटना में बदमाश ने कोचिंग जा रही छात्रा को उठाया, जहानाबाद ले जाकर किया दुष्कर्म

पटना में बदमाश ने कोचिंग जा रही छात्रा को उठाया, जहानाबाद ले जाकर किया दुष्कर्म

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी के धनरुआ थाना अन्तर्गत एक गाँव की नाबालिग से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी के अनुसार धनरुआ थाना क्षेत्र के एक गाँव की लड़की अपने घर से ट्यूशन जाने के लिए टेम्पो से निकली थी. जैसे ही टेंपो बिरंचि मोड़ के पास पहुंचा तो उसी के गाँव का एक लड़का कमलेश कुमार ने टेम्पो रुकवा दिया और जबरन लड़की को टेंपो से उतार कर अपने बाइक पर बिठा लिया. 

इसके बाद वह लड़की को अपने साथ जहानाबाद जिले के नियामतपुर लेकर चला गया. वहां पहुँचकर लड़के ने किसी के मकान में पहले लड़की के साथ बलात्कार किया और फिर लड़की का सोने का लॉकेट और बैग लेकर लड़की को छोड़ फरार हो गया. लड़के के भागने के बाद लड़की किसी तरह सड़क पर आई और अनजान वक़्ती का मोबाईल लेकर सारी आपबीती अपने परिवार वालों और ट्यूशन शिक्षक को दी. 

घटना की जानकारी पाकर लड़की के परिवार वालों ने लड़की को जहानाबाद के मलाह चक मोड़ के  पास से बरामद किया और अपने साथ लेकर धनरुआ थाना पहुँचे. धनरुआ थाना पहुँच लड़की ने थाना में अपने साथ हुई घटना की लिखित जानकारी देते हुए गाँव के ही कमलेश कुमार के खिलाफ नामजद केश दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. 

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News