बरबीघा में बदमाशों ने जमकर मचाया तांडव, इलाके में दहशत का माहौल

बरबीघा में बदमाशों ने जमकर मचाया तांडव, इलाके में दहशत का माहौल

SHEKHAPURA : जिले के बरबीघा पुरानी शहर में मामूली विवाद को लेकर बरबीघा नगर परिषद के नारायण पुर मुहल्ले के दर्जनों लोग जुट गए और पुरानी शहर में दुकानदारों के साथ मारपीट करने लगे. उन्होंने मोहल्ले में जमकर तांडव मचाया. इस बीच भागने के दौरान एक उपद्रवी को स्थानीय लोगों के द्वारा पकड़ लिया गया और उसके साथ मारपीट करने लगे. इसी बीच नारायण पुर मुहल्ले से दर्जनों  उपद्रवी लाठी-डंडे और हथियार के साथ जुट गए. 

जिससे इलाके में भगदड़ का स्थिति हो गयी. स्थानीय लोगों की मानें तो उपद्रवी  के द्वारा गोलीबारी की भी करने की खबर है. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को खबर किया गया. जब तक उपद्रवी भाग खड़े हुए. पुलिस प्रशासन तकरीबन आधे घंटे के बाद पहुंची तो कुछ दुकानदार भी भय से भाग चुके थे. बरबीघा के मिशन ओपी के बतलाया की कोई भी मारपीट और गोलीबारी की अभी तक शिकायत करने थाने नहीं आया है. इससे साफ पता चलता है की दुकानदार पुलिस में शिकायत करने का साहस नहीं जुटा पाते हैं. 

स्थानीय लोगों ने बताया की बरबीघा पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. यहां प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है. 2 दिन पहले भी तीन दुकानों में चोरी, उसके पहले भी दुकानों में चोरी और तो और बरबीघा के नारायणपुर कोइरी बीघा मोहल्ले में  देशी शराब की धड़ल्ले से चुराई का काम होता है. कभी भी पुलिस उस पर हाथ डालने की हिम्मत नहीं जुटा पाती है. ऐसी गोलीबारी की घटना तो शेखपुरा जिले में आए दिन आम हो गई है. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News