बादशाह अगरबत्ती के वार्षिक डीलर मीट का हुआ आयोजन, बिहार व झारखंड के डीलर हुए सम्मिलित

बादशाह अगरबत्ती के वार्षिक डीलर मीट का हुआ आयोजन, बिहार व झारखंड के डीलर हुए सम्मिलित

PATNA :  बिहार की अगरबत्ती उद्योग की अग्रणी कंपनी बादशाह इंडस्ट्रीज द्वारा पटना के महाराणा प्रताप भवन  में वार्षिक डीलर मीट का आयोजन किया गया है. इस डीलर मीट में बादशाह इंडस्ट्रीज के बिहार, झारखंड एवं अन्य राज्यों के डीलरों ने भाग लिया. इस आयोजन डीलर मीट में क्विज प्रोग्राम, गेम शो  इत्यादि  कार्यक्रमों का आयोजन किया गया तथा विजेता डीलर बंधु को पुरस्कृत किया गया.

इस मौके पर बिहार  एवं झारखंड के टॉप 5 डीलरों को सम्मानित भी किया गया और साथ ही इस अवसर पर कंपनी ने साल 2021- 2022 के लिए ग्राहकों,  दुकानदार भाइयों और डीलर बंधुओं के लिए कई तरह की स्कीम  भी लॉन्च की गई. कंपनी के प्रबंधक निदेशक जगजीवन सिंह ने धूप एवं अगरबत्ती की 15 तरह की नये प्रोडक्ट को लांच भी किया. जिसमे प्रमुख है बादशाह हिंदुस्तानी,  फ्रूट फ्लेवर डमरु छाप कपूर अगरबत्ती, डमरु छाप फोर इन वन, डमरु छाप मोगरा, डमरु छाप गुलाब, डमरु छाप चंदन, डमरु छाप रजनीगंधा, सौभाग्य मिथिला जीपर पैक, शिव भक्ति, हैट्रिक थ्री इन वन, महादेव टॉप धूप, ब्लैक आउट,नो एंट्री और सबसे उत्तम सिट्रोनेला हर्बल अगरबत्ती भौकाल (जो दे आपको आपके नींद की सुरक्षा की गारंटी). 

इस अवसर पर कंपनी के निदेशक अमृतपाल सिंह ने उपस्थित डीलर बंधुओं का स्वागत करते हुए कहा कि आपके सहयोग से ही आज बादशाह इंडस्ट्रीज बाजार में अपना प्रमुख स्थान बनाए रखने में सफल रही है तथा डमरु एवं बादशाह नंबर वन,  हरिद्वार ,डमरु गोल्ड के अलावा अनेकों  उत्पाद भी उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय हुए हैं. 

कंपनी के निदेशक मनवीर सिंह ने कहा कि बादशाह इंडस्ट्रीज हमेशा की तरह उचित कीमत में नए-नए तरह की खुशबू अगरबत्ती धूप एवं पूजन सामग्री पेश करते रहेंगे.  कंपनी के नई योजना के तहत बहुत जल्द ही कंपनी डमरु छाप शुद्ध असली कपूर भी बाजार में लाने जा रही है. 

अन्त मे  कंपनी के निदेशक स्वर्ण सिंह ने उपस्थित डीलर बंधु एवं दुकानदार भाइयों को  बादशाह अगरबत्ती को बिहार का नंबर वन  ब्रांड  बनाने  एवं  आज के कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News