बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा पुलिस ने 15 हज़ार के इनामी कुख्यात अपराधी जवाहिर यादव को किया गिरफ्तार, बिहार और यूपी के अलग अलग थानों में दर्ज हैं 2 दर्जन से अधिक मामले

बगहा पुलिस ने 15 हज़ार के इनामी कुख्यात अपराधी जवाहिर यादव को किया गिरफ्तार, बिहार और यूपी के अलग अलग थानों में दर्ज हैं 2 दर्जन से अधिक मामले

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के बगहा पुलिस ने अंतर्राज्यीय कुख्यात अपराधी जवाहिर यादव को हथियार व नगद के साथ गिरफ्तार किया है। जवाहिर यादव बिहार के धनहा और यूपी के पडरौना कोतवाली, जटहा बाजार, सेवरही, हनुमान गंज , हाटा , गोरखपुर , शाहपुर , कसया, नेबुआ नौरंगिया थाना के 29 कांडो का नामजद आरोपी है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक अवैध डबल बैरल का देशी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस ,दो मोबाइल और 10 हजार 500 नगद बरामद किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ बगहा पुलिस जिला की गठित एसआईटी टीम ने अंतर्राजीय एक कुख्यात अपराधी को धनहा थाना से गिरफ्तार की है। आरोपित अपराधी पर धनहा थाना सहित उत्तर प्रदेश के अलग-अलग थानों में कुल 29 कांड दर्ज है। कुख्यात अपराधी अपना ठिकाना बदल- बदलकर वर्ष 2024 के अप्रैल माह तक घटना का अंजाम दिया है। 

उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इसको पकड़ने के लिए 15 हजार रूपया का इनाम भी घोषित कर रखा था, जो पुलिस के पकड़ से बाहर था। इस संबंध में बगहा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार देवेंद्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया। साथ ही एसपीडीओ ने यह भी बताया कि कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी के लिए बगहा पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज द्वारा एसआईटी टीम गठित किया गया था।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News