बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा पुलिस ने अपहृत नाबालिग को 48 घंटे के अंदर किया बरामद, बदमाशों ने की थी पांच लाख की डिमांड

बगहा पुलिस ने अपहृत नाबालिग को 48 घंटे के अंदर किया बरामद, बदमाशों ने की थी पांच लाख की डिमांड

BAGAHA: बगहा पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। जहां पुलिस ने अपहृत बच्चे को 48 घंटे के अंदर सकुशल बरामद किया है। दरअसल, यह मामला धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहा का है। जहां के निवासी राजेश खटीक के नाबालिग पुत्र को बदमाशों ने अगवा कर लिया था। जिसके बाद परिजनों से पांच लाख रुपए की मांग कर रहे थे।  

जानकारी अनुसार यूपी के पडरौना में एटीएम से निकासी के दौरान संदीप गायब हुआ था। वहीं परिजनों से पैसों की मांग और ना देने पर बच्चे की हत्या की धमकी बदमाशों के द्वारा दी जा रही थी। परिजनों की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपहृत संदीप खटीक को 48 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है। तकनीकी रूप से हुई अनुसंधान व छापेमारी में सफलता मिली है। पुलिस नाबालिग संदीप खटीक से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मामले को लेकर बगहा एसडीपीओ कुमार देवेंद्र ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि 2 अक्टूबर को संदीप खटीक अपने घर तमकुहा से पैसा निकालने पडरौना गया था। जिसके बाद से संदीप गायब हो गया था। देर शाम उनके घर वालों के मोबाइल पर उसके मोबाइल से एक मैसेज आया। जिसमें पांच लाख रुपए की मांग की गई। रुपया नहीं देने पर संदीप की हत्या करने की भी बात कही गई थी। 

वहीं इस मामले में संदीप की मां इस्रावती देवी ने धनहा थाने में अपने पुत्र संदीप के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद एसपी के निर्देश के आलोक में धनहा पुलिस इंस्पेक्टर अभिनंदन सिंह के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था। टीम के द्वारा वैज्ञानिक ढंग से अनुसंधान की गई। इस दौरान अपहृत संदीप खटीक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है। 

Suggested News