बगहा: लकड़ी लदी दो बाइक सहित एक तस्कर गिरफ्तार, एक फरार की खोज जारी

बगहा: लकड़ी लदी दो बाइक सहित एक तस्कर गिरफ्तार, एक फरार की खोज जारी

बगहा: खबर बगहा से आ रही है जहां पकड़े गए तस्कर की निशानदेही पर फरार वन अपराधी की पहचान हुई है मामला को दर्ज विटीआर के वन प्रमंडल दो अंतर्गत गोनौली वनक्षेत्र के वनकर्मियों की टीम ने छापेमारी कर दो बाइक सहित 10 अदद चौखट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. जानकारी देते हुए गोनौली वन क्षेत्र के प्रभारी रेंजर मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ वन तस्कर जंगल क्षेत्र से बाईक पर चौखट लेकर जा रहे हैं. 

सूचना को गंभीरता से लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए वनकर्मियों की टीम को मौके पर भेजा गया. गोनौली जंगल के समीप से वनकर्मियों की टीम ने छापेमारी कर एक वन तस्कर को धर दबोचा, जबकि दूसरा मौके से फरार होने में सफल रहा हालांकि इस दौरान मौके से दो बाइक सहित 10 अदद चौखट को भी जब्त किया गया. 

यहां बता दें कि गिरफ्तार वन तस्कर की पहचान वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के सखुअनवा गांव निवासी उमेश कुमार के रूप में की गई है. जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की प्रक्रिया चल रही है. श्री वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार वन तस्कर की निशानदेही पर फरार तस्कर की पहचान की जा चुकी है. जिसपर भारतीय वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News