बहियार से घास लाने गयी पत्नी हुई गायब, पति पहुंचा थाने, जांच में जुटी पुलिस

बहियार से घास लाने गयी पत्नी हुई गायब, पति पहुंचा थाने, जांच में जुटी पुलिस

KHAGARIA : बेलदौर थाना क्षेत्र के तिलाठी गांव के रंजीत साह ने बेलदौर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय का गुहार लगाया है. दिए गए आवेदन में उसने लिखा है कि एक वर्ष पहले बेलदौर निवासी रिंकी देवी से उसका विवाह हुआ था. शादी के बाद दोनों काफी खुश रहते थे. इधर कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन भी चल रहा था. मंगलवार यानी 23 फरवरी को पत्नी रिंकी देवी घास लाने के लिए बहियार गई थी. 

उसके साथ उसकी मां भी थी. घास काट कर वापस घर आने के दौरान रिंकी देवी ने घास का बोरा रास्ते में सड़क पर रखकर हनुमान नगर गांव की तरफ एक टेंपू पर बैठ कर चली गई. इस बात की जानकारी उन्हें तब मिला. जब वे देर शाम तक अपनी पत्नी को घर पर नहीं देखे. उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू किया तो खेत में घास काट रहे दो चार महिलाओं ने उन्हें इस बात की जानकारी दी. 

फिर उन्होंने अपने पत्नी रिंकी देवी की अपने सभी सगे संबंधी से फोन कर काफी खोजबीन की. जब देर शाम तक वह नहीं मिली तो उन्होंने बेलदौर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय का गुहार लगाया है. वहीं आवेदक की माँ ने बताया कि वे दोनों सास पतोहू  घास लेने के लिए बगल के बहियार में गए थे. घास काट कर उसका पतोहू रिंकी देवी को घर जाने की बातें कर कह वहां से निकल गई. लेकिन जब वह घर आई तो उनको घर पर नहीं देखा. खोजबीन शुरू करने पर देर शाम पता चला कि वह एक टेंपू पर बैठकर हनुमान नगर की और चली गई है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News