बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहुबली नेता आनंद मोहन की पैरोल आज खत्म, 15 दिनों की पैरोल में बेटी की सगाई व पत्नी-बेटे का जन्मदिन मनाया

बाहुबली नेता आनंद मोहन की पैरोल आज खत्म, 15 दिनों की पैरोल में बेटी की सगाई व पत्नी-बेटे का जन्मदिन मनाया

पटना. बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन की पैरोल आज खत्म हो जाएगी। वे 15 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आए थे। उन्होंने इन 15 दिनों में बेटी की सगाई, पत्नी का जन्मदिन और विधायक बेटे चेतन आनंद का जन्मदिन मनाया। वे घर के पारिवारिक कार्यक्रमों में ही सार्वजनिक रूप से नजर आए। बता दें कि कुछ महीने पहले जेल के बाहर उनकी एक तस्वीर वायरल हो गयी थी। इस पर काफी विवाद हुआ था।

आनंद मोहन को 15 दिनों की पैरोल खत्म होने के बाद सहरसा जेल में 20 नवंबर को शाम 4:00 बजे तक चले जाना है। इसको लेकर वह देर रात पटना से सहरसा के लिए रवाना हो गये थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि चेतन आनंद का जन्मदिन 20 नवंबर को है लेकिन, पैरोल खत्म होने की वजह से जन्मदिन 19 नवंबर को ही केक काटकर जन्मदिन मनाया गया। जेल जाने से पहले आनंद मोहन ने अपने समर्थकों को लेकर कहा कि भले मेरे समर्थकों की पीढ़ियां बदल गई लेकिन, आज भी वह मेरे साथ हैं। 15 साल मैं जेल में रहा लेकिन, मेरे समर्थक मेरे साथ रहे, यह मेरी ताकत है।

आनंद मोहन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे लिए यह 15 दिनों का पैरोल काफी खास रहा। उन्होंने बताया कि इस बीच तीन मौके मेरे लिए अहम रहे। एक 7 नवंबर को मेरी बेटी की सगाई हुई, फिर 9 नवंबर को मेरी पत्नी लवली आनंद का जन्मदिन और 20 नवंबर को मेरे बेटे चेतन आनंद का जन्मदिन। उन्होंने बताया कि चेतन आनंद की शादी 3 मई को होगी और वह उत्तराखंड में होगी। इससे पहले चेतन की सगाई 24 अप्रैल को हो जाएगी। वहीं, उन्होंने बताया कि बेटी सुरभि आनंद की शादी 15 फरवरी को तय की गई है।

डीएम जी कृष्णैया हत्याकांड में आनंद मोहन को जेल हुई। 2007 में निचली अदालत ने उन्हें मौत की सजा सुना दी थी। आनंद मोहन देश के पहले पूर्व सांसद और पूर्व विधायक हैं, जिन्हें मौत की सजा मिली। हालांकि, पटना हाईकोर्ट ने दिसंबर 2008 में मौत की सजा को उम्रकैद में बदल दिया। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने भी जुलाई 2012 में पटना हाईकोर्ट के फैसले को बरकरार रखा।



Suggested News