बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा- भतीजा के एक होने पर बाहुबली सूरजभान सिंह का बड़ा दावा... चिराग- पशुपति के दिल से दिल मिलने पर कही खास बात

चाचा- भतीजा के एक होने पर बाहुबली सूरजभान सिंह का बड़ा दावा... चिराग- पशुपति के दिल से दिल मिलने पर कही खास बात

पटना. लोजपा एकजुट होगी या नहीं इसे लेकर मंगलवार को बाहुबली सूरजभान सिंह ने बड़ा दावा किया. उन्होंने हाजीपुर में केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस गुट की रालोजपा की ओर से आयोजित लोजपा स्थापना दिवस के बाद खास बातें कहीं. चाचा-भतीजा यानी चिराग पासवान और पशुपति पारस लोकसभा चुनाव के पहले फिर से साथ आएंगे या नहीं इसे लेकर सूरजभान ने बड़ा संकेत दिया है. उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान सम्पूर्ण देश के नेता थे. हाजीपुर से उनका गहरा लगाव रहा और लोजपा की उन्होंने स्थापना की. 

लोजपा के दोनों धरे एक होंगे एक सवाल पर सूरजभान ने कहा कि जिस समय चाचा -भतीजा गले मिलेंगे उसी समय दिल से दिल मिलेंगे. सूरजभान ने दोनों को मिलाने यानी एक साथ लाने में अपनी भूमिका पर कहा कि मेरे लिए दोनों अमृत है. हम भी कल भी लोजपा में थे. आज भी हैं और कल भी रहेंगे. हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि दोनों एक साथ आने को लेकर क्या कोई बात हुई है या नहीं. 

वहीं वैशली से सांसद वीणा देवी के चिराग पासवान के साथ पटना में मंच साझा करने पर सूरजभान ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. गौरतलब है कि वीणा देवी ने कहा कि वह लोजपा में शुरू से रही हैं. फिर यहां रहें या वहां यानी पशुपति के साथ रहे या चिराग केकार्यक्रम में जाएं यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. 

दरअसल, मंगलवार को दोनों पशुपति ने हाजीपुर में और चिराग पासवान ने पटना में लोजपा का स्थापना दिवस मनाया. 


Suggested News