वेब सीरीज में बनेगी बाहुबली, बिगनिंग से पहले की होगी कहानी, साउथ की यह एक्ट्रेस करेगी ओटीटी डेब्यू

वेब सीरीज में बनेगी बाहुबली, बिगनिंग से पहले की होगी कहानी, साउथ की यह एक्ट्रेस करेगी ओटीटी डेब्यू

DESK : भारत की सबसे कामयाब फिल्म बन चुकी बाहुबली सीरीज के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। अब इस फिल्म को फिर से बनाया जा रहा है। हालांकि इस बार यह फिल्म के रूप में नहीं, बल्कि वेब सीरीज के रूप में बनाया जा रहा है। इसकी कहानी बिगनिंग से पहले से पहले की होगी। बताया जा रहा है कि वेब सीरीज 'बाहुबली-बिफोर द बिगिनिंग' की शूटिंग नवंबर महीने से साउथ इंडिया में शुरू होगी। 

जानकारी के अनुसार "यूनिट जंगलों की तलाश कर रही है क्योंकि प्रोड्यूसर्स सीरीज को रियल लोकेशन पर शूट करने का प्लान कर रहे हैं। सीरीज के निर्माता सितंबर के अंत तक केरल और कर्नाटक में लोकेशन हंटिंग के लिए जाएंगे। केरल और कर्नाटक में पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन था, इसलिए टीम अब इन राज्यों में ट्रैवल करेगी और लोकेशन को फाइनल करेगी।

नयनतारा करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू

फिल्म में एक्ट्रेस वामिका गब्बी को शिवगामी की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है और इस शो में साउथ की सुपरस्टार नयनतारा भी अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। फिलहाल नयनतारा शाहरूख खान के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसे पूरा करने के बाद अभिनेत्री शो की यूनिट को ज्वाइन करेंगी। वेब सीरीज का निर्माण सिद्धार्थ तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है, वहीं इसे रिभु दासगुप्ता और कुणाल देशमुख डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि आनंद नीलकंठम, जिन्होंने 'बाहुबली' के प्रीक्वल बताने वाली करने वाली बुक लिखी है, इसी बुक के आधार  पर पूरी कहानी दिखाई जाएगी

Find Us on Facebook

Trending News