बैंक में चोरी का प्रयास फेल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर होगी चोरो पर कार्रवाई

बैंक में चोरी का प्रयास फेल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर होगी चोरो पर कार्रवाई

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है इसी कड़ी में बैंक ऑफ इंडिया शाखा बखरी में चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था. स्थानीय लोगों के तत्परता से बैंक ऑफ इंडिया शाखा में चोरी होने से बच गई. घटना बखरी थाना क्षेत्र के बैंक ऑफ इंडिया शाखा बखरी की है. बताया जाता है कि चोरों के द्वारा गैस वेल्डिंग के माध्यम से बैंक के सभी ताला को काटते हुए स्ट्रांग रूम तक पहुंच गया.

 बैंक का ताला काटते हुए लोगों ने आवाज सुना तो चिल्लाना शुरू कर दिया. वही मौके से सभी चोर फरार हो गए. स्थानीय लोगों का कहना है कि तकरीबन आधा दर्जन से अधिक चोर बैंक में प्रवेश किये थें. जब गैस वेल्डिंग के माध्यम से ताला काटा जा रहा था. तभी लोगों की नींद खुली. लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. वही मौके से सभी चोर फरार हो गयें. अगर लोगों की तत्परता नहीं दिखाती तो हो सकता था बैंक ऑफ इंडिया शाखा में बड़ी घटना हो जाती. 

क्योंकि चोरों के द्वारा गैस वेल्डिंग के माध्यम से बैंक के सभी ताला काटते हुए स्ट्रांग रूम तक पहुंच गया. फिलहाल मौके पर बखरी थाने के पुलिस पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.


Find Us on Facebook

Trending News