बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़े पर्दे पर दिखेगी बालाकोट एयर स्ट्राइक की कहानी, संजय लीला भंसाली बनायेंगे फिल्म

बड़े पर्दे पर दिखेगी बालाकोट एयर स्ट्राइक की कहानी, संजय लीला भंसाली बनायेंगे फिल्म

NEWS4NATION DESK : संजय लीला भंसाली ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं. लेकिन अब संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर एक साथ मिलकर बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म की ऑफिशियल घोषणा हो गई है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर अभिषेक कपूर करेंगे. हालांकि फिल्म में कौन-कौन से कलाकार काम करेंगे. इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. 

भारत के इतिहास में बालाकोट एयरस्ट्राइक की घटना और भारतीय एयरफोर्स की वीरता को हमेशा याद किया जाएगा. भारतीय एयरफोर्स ने पुलवामा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने का बदला पाकिस्तान के बालाकोट में चल रहे आतंकी कैंप पर हमला करके लिया था।. फिल्म के बारे में संजय लीला भंसाली की ओर से बताया गया यह घटना देश के लिए वीरता, देशभक्ति और प्यार का प्रतीक है. वहीं फिल्ममेकर भूषण कुमार के अनुसार यह फिल्म आने आनेवाले साल के उनके सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक होने वाला है. 

बता दें कि बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनने वाली ये दूसरी फिल्म होगी. इस विषय पर विवेक ओबेरॉय पहले से ही एक फिल्म लेकर आनेवाले हैं. विवेक की फिल्म 2020 में रिलीज होगी. उनकी फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू और कश्मीर, दिल्ली और आगरा लोकेशन तय की गई हैं. 



Suggested News