बालू माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, छुड़ा ले गए जब्त ट्रैक्टर

बालू माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, छुड़ा ले गए जब्त ट्रैक्टर

GAYA : जिले के खिजरसराय में अवैध बालू खनन की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर बालू माफियाओं ने हमला बोल दिया। माफियाओं ने पुलिस के साथ मारपीट की और जब्त बालू लदा ट्रैक्टर को जबरन छुड़ा ले गए। इस मामले में दो बालू माफिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि पुलिस को सूचना मिली कि खिजरसराय के गौहरपुर घाट पर अवैध बालू खनन हो रहा है। सूचना पर पुलिस गौहरपुर घाट पहुंची और अवैध उत्खनन व ढुलाई में लगे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। वहीं जब पुलिस जब्त ट्रैक्टर को थाने लेकर चली उसी दौरान बालू माफियाओं ने पुलिस पर हमला बोल दिया। माफियाओं ने पुलिस के साथ मारपीट की और जब्त ट्रैक्टर को छुड़ा ले गए। जिसके बाद इसकी सूचना थाने को दी गई। हमला की सूचना मिलते ही मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया। 

थानाध्यक्ष नागेंद्र पाल ने बताया कि गौहरपुर घाट से अवैध उत्खनन की सूचना मिली थी। इसके बाद वहां पर पुलिस को भेजा गया था। वहां से कई ट्रैक्टर जब्त कर जब वे उसे थाना ला रहे थे, तभी उन पर रोहित कुमार ने हमला कर दिया और जब्त ट्रैक्टर को छुड़ा लिया। इस मामले में सूचना के बाद अतरिक्त पुलिस बल को मौके पर भेजा गया। इस मामले में रोहित कुमार व प्रिंस कुमार के अलावे अज्ञात ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News