बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब खैर नहीं! अवैध बालू खनन रोकने खुद पहुंचे भागलपुर एसपी, तस्करों में मचा हड़कंप

अब खैर नहीं! अवैध बालू खनन रोकने खुद पहुंचे भागलपुर एसपी, तस्करों में मचा हड़कंप

BHAGALPUR. नवगछिया थाना क्षेत्र के कोसी नदी के किनारे धोबिनिया के समीप हो रहे सफेद बालू के अवैध खनन को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में छापेमारी की गई. इस कार्रवाई के दौरान एसपी ने सफेद बालू के अवैध खनन कर रहे एक ट्रैक्टर को उक्त स्थल से जब्त कर लिया है.

 मिली जानकारी के अनुसार एसपी को सूचना मिली थी कि धोबिनिया के पास कोसी नदी के किनारे बड़े पैमाने पर अवैध रूप से सफेद बालू का खनन किया जा रहा है. सफेद बालू के अवैध खनन को लेकर मिली सूचना के आधार पर एसपी द्वारा छापेमारी की गई. पुलिस के पहुंचने से पूर्व कई ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गए. जबकि एक ट्रैक्टर चालक पुलिस को देखकर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. एसपी के निर्देश पर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया. मालूम हो कि नवगछिया के गंगा एव कोसी नदी के किनारे अवैध रूप से बालू एवं मिट्टी का खनन लगातार किया जा रहा है.

इस अवैध खनन पर रोक लगाने को लेकर नवगछिया पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. एसपी ने बताया कि अवैध खनन को लेकर पुलिस द्वारा एक अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है. पूर्व में भी छापेमारी कर अवैध खनन करने वाले ट्रैक्टर को जप्त किया गया था.


Suggested News