बंद घर का ताला तोड़ गहने सहित तीन लाख के सामानों की चोरी, अमेरिकी की सौ डॉलर पर भी चोरो ने किया हाथ साफ़

बंद घर का ताला तोड़ गहने सहित तीन लाख के सामानों की चोरी, अमेरिकी की सौ डॉलर पर भी चोरो ने किया हाथ साफ़

नवादा  नगर थाना क्षेत्र के रामनगर की एक घटना सामने आई है जहां  मोहल्ले में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़ जेवरात समेत तीन लाख रुपये मूल्य से अधिक के सामानों की चोरी कर ली। सूचना पर पहुंचे गृहस्वामी ने घटना की जानकारी नगर थाना को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अमेरिकी की सौ डॉलर की भी चोरी हुई है.बंद घर का ताला तोड़ गहने सहित तीन लाख के सामानों की चोरी . चोरी के बाद की जानकारी लिखिल तौर पर दी गई. बताया जाता है कि राजा कुणाल स्वयं सपरिवार झारखंड राज्य की राजधानी रांची में रहते हैं। नवादा रामनगर घर पर उनकी मां आंगनबाड़ी सेविका सुनैना देवी व एक अविवाहित बहन रहती हैं। शेष भाई बाहर में नौकरी करते हैं। तीन दिनों पूर्व मां-बहन रांची गई थी। घर में ताला बंद था चोर ने इस मौके का फायदा उठाते हुए घर में अपना हाथ साफ़ कर लिया. चोर मेन गेट की कुंडी काट घर में प्रवेश कर गए। तथा एक एक कमरे का ताला तोड़ आराम से जेवरात समेत अन्य कीमती सामनों पर हाथ साफ कर दिया। सुबह स्थानीय लोगों ने चोरी की सूचना गृहस्वामी को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। 


घटना की लिखित शिकायत गृहस्वामी द्वारा थाने में दर्ज कराई गई है। 

बता दें कि नगर में बंद घरों में चोरी की यह पहली घटना नहीं है।इससे पहली भी ऐसी घटना सामने आती रही है. इसके पूर्व भी कई घटनाएं हो चुकी है। हर घटना के बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल देती है।शायद पुलिस और प्रशासन के इसी लापरवाही के चलते ऐसी घटना बार बार हो रही है.

Find Us on Facebook

Trending News