बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार, दुबई भागने की फिराक में था शख्स, फर्जी दस्तावेजों के साथ एयरपोर्ट पर धराया

बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार, दुबई भागने की फिराक में था शख्स, फर्जी दस्तावेजों के साथ एयरपोर्ट पर धराया

DESK. पड़ोसी देश बांग्लादेश में तनावपूर्ण और हिंसक माहौल के बीच भारत में एक बांग्लादेशी युवक को गिरफ्तार किया गया है. उसे पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान मोहम्मद उस्मान केरामत अली बिस्वास के रूप में हुई है. गिरफ्त में आया बांग्लादेशी युवक फर्जी दस्तावेजों के साथ दुबई जा रहा था.  जांच में पता चला कि वह 2012 से भारत में रह रहा है. उसे मुंबई की सहार पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे के पूछताछ की प्रकिया शुरू की है. आरोपी को लेकर अन्य प्रकार की जानकारियां जुटाई जा रही हैं. 

दरअसल, आरोपी को लेकर जो बातें सामने आई हैं उसमें उसके पास से कई तरह के फर्जी दस्तावेज़ मिले हैं. इनके सहारे वह पिछले कई वर्षों से भारत में रह रहा था. वहीं मंगलवार को जब बई एयरपोर्ट से दुबई जाने की फ़िराक में था तब उसे गिरफ्तार किया गया. हाल के दिनों में बांग्लादेश में भीषण हिंसा और वहां की प्रधानमंत्री शेख हसीना के भागकर भारत आने के बाद से भारत में भी बांग्लादेश के नागरिकों की अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए विशेष एहतियात बरता जा रहा है. 


इसी क्रम में सीमा पर सुरक्षा बढ़ाने केसाथ ही भारत के रास्ते अन्य देशों की उड़ान भरने वाले बांग्लादेश के नागरिकों पर पैनी नजर रखी जा रही है. 


Suggested News