Big Breaking: मुजफ्फरपुर में बेकाबू भीड़ ने बैंक लुटेरे को पीट-पीटकर किया अधमरा...

Big Breaking: मुजफ्फरपुर में बेकाबू भीड़ ने बैंक लुटेरे को पीट-पीटकर किया अधमरा...

मुजफ्फरपुर: बड़ी खबर है बिहार के मुजफ्फरपुर से जहां बैंक लूट की फिराक में लुटेरे सदर थाना क्षेत्र डुमरी में सिंडिकेट बैंक पहुंचे. लेकिन वो अपने मनसूबे में कामयाब होते कि उससे पहले एक लुटेरा भीड़ के हत्थे चढ़ गया.जिसके बाद पकड़े गएअपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. फिर क्या था आस-पास मौजूद लोगों ने उस अपराधी की बेरहमी से जम कर पिटाई कर दी. घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसकी जान बचाई. बेरहमी से पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें भीड़ पागलों की तरह आरोपी युवक की पिटाई करती नज़र आ रही है. 

घटना सदर थाना क्षेत्र डुमरी  की है जहां के सिंडिकेट बैंक की है बताया जा रहा है कि कुल पांच अपराधी बैंक लूटने आये थे जिसमें से चार अपराधी भागने में सफल हो गए है. सभी अपराधी हथियार से लैश होकर पहुंचे थे. इस दौरान अपराधियों ने भीड़ को भगाने के लिए हवाई फायरिंग भी कि है जिसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. 

घटना की सुचना के बाद नगर डीएसपी के साथ सिटी एसपी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं. घटना के संबंध में बैंक के कर्मचारियों ने बताया कि आधा दर्जन की संख्या में आये अपराधी ने लूट पाट की कोशिश की नगदी ना रहने के कारण मौजूद कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की कर फरार हो गए.स्थानीय लोगो एवं ग्राहकों की मदद से एक अपराधि को पकड़ लिया गया,जिसको स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया है. मामले में जिले के एसएसपी जयंत कान्त ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News