BIG BREAKING : औरंगाबाद में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक से लूटे 70 लाख रुपए, दहशत फ़ैलाने के लिए की फायरिंग

BIG BREAKING : औरंगाबाद में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक से लूटे 70 लाख रुपए, दहशत फ़ैलाने के लिए की फायरिंग

AURANGABAD : आज औरंगाबाद में अज्ञात बाइक सवार लुटेरो ने इंडियन बैंक से हथियार के बल पर 69 लाख रुपये लूट लिया है. घटना दाउदनगर थाना के जिनोरिया गाँव मे स्थापित इंडियन बैंक की बताई जा रही है.  अज्ञात अपराधियो ने सुरक्षा में तैनात गार्ड को भी चाकू के वार से जख्मी कर दिया है वही उसकी बन्दूक को भी पटक कर तोड़ दिया है. 

गौरतलब की इस घटना का लुटेरो ने तब अंजाम दिया है जब बैक खोलकर बैंक कर्मचारी अभी बैंक का कामकाज शुरू ही करनवाले थे. उस वक़्त महज दो चार ग्राहक भी बैंक खुलने का इंतजार कर रहे थे.  इसी बीच लूटेरे बैंक में घुस गए और सभी लोगो को कैप्चर करते हुए तकरीबन 70 लाख रुपये लूट लिया. 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिग करते हुऐ फरार हो गए. इसकी सूचना पूरे दाउदनगर शहर में आग की तरह फैल गई. जानकारी मिलते ही दाउदनगर थाना प्रभारी मौके पर पहुँच कर अपने वरीय अधिकारी को सूचना देते हुए घटना की तहकीकात में जुट गये. इधर सूचना मिलते ही जिला के पुलिस कप्तान पंकज कुमार ने दल बल के साथ मौके पर पहुँचकर घटना का  जायजा लिया. उन्होंने बताया की तकरीबन 70 लाख रुपये की लूट हुई है. 

लुटेरों ने गार्ड को भी घायल कर दिया है. उन्होंने यह भी बताया की तीन बाइक पर सवार तकरीबन 7से 8 लुटेरो ने इस घटना का अंजाम दिया है. जिसमे एक लुटेरे की शिनाख्त कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. बहुत जल्द ही अपराधी को धर दबोच लिया जायेगा. वही उन्होंने यह भी बताया कि जिला की सभी थाने को हाई अलर्ट कर दिया गया और जिला को पूरी तरह से सील करते हुये लुटेरो को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News