बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका पुलिस ने पिकअप पर लोड 131 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से खलासी को किया गिरफ्तार

बांका पुलिस ने पिकअप पर लोड 131 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से खलासी को किया गिरफ्तार

BANKA : बांका जिला के चान्दन थाना क्षेत्र के देवघर-कटोरिया मुख्य मार्ग पर पांडेयडीह मोड़ के समीप सोमवार की अहले सुबह चान्दन पुलिस के द्वारा छापेमारी की गयी। इस दौरान एक बोलेरो पिकअप वाहन जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर JH 02BE 3225 से 1173.825 लीटर विदेशी शराब के साथ गाड़ी के उपचालक को गिरफ्तार किया गया। 

चान्दन प्रभारी थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि चान्दन पुलिस ने सुबह सुबह गश्ती के दौरान गाड़ी की तलाशी लेने के लिए रोका तो चालक गाड़ी से उतर कर फरार हो गया। जिसके बाद गाड़ी पर शराब होने की शक पर पु०अनि० धर्मेंद्र कुमार ने मौके पर उप चालक को पहले गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद गाड़ी की तलाशी ली तो पिकअप वाहन से 131 कार्टून में विदेशी शराब बरामद हुआ। 

चान्दन पुलिस द्वारा भारी मात्रा में विदेशी शराब को जप्त करने को लेकर मौके पर बेलहर एसडीपीओ रजकिशोर कुमार चान्दन थाना पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दिया की चान्दन थाना बांका पुलिस सक्रिय है। हर महीने चांदन थाना में भारी मात्रा में शराब की खेप पकड़ा जाता है। 

एसडीपीओ ने थाना अध्यक्ष को आदेश दिया कि शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए सघन छापेमारी अभियान जारी रखें। गिरफ्तार गाड़ी का  उपचालक मुकेश कुमार साह उम्र 19 वर्ष पिता युगल साह, थाना पदमा, साकीन ब्रहमबेला, जिला हजारीबाग (झारखंड) निवासी को बांका न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News