बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका पुलिस ने कार पर लोड शराब की बड़ी खेप किया बरामद, तीन तस्करों को मौके से किया गिरफ्तार

बांका पुलिस ने कार पर लोड शराब की बड़ी खेप किया बरामद, तीन तस्करों को मौके से किया गिरफ्तार

BANKA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। इसी कड़ी में छापेमारी अभियान चलाकर रविवार को सुईया थाना की पुलिस ने बेगूसराय जिला के नारायण पिपरा निवासी गौरव शाह व शिवम कुमार एवं समस्तीपुर निवासी किशन कुमार को अंग्रेजी शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार बांका के सुईया थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतरिया गांव के समीप गुप्त सूचना परिवहन चेकिंग के दौरान एक कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई। कार की तलाशी ली गई तो इंपीरियल ब्लू एवं मैकडॉवेल'एस ब्रांड के अंग्रेजी शराब 221 लीटर बरामद किया गया।

बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर शराब तस्कर कार लेकर तेज रफ्तार में  भागने लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे कुछ दूरी पर खदेड़ कर पकड़ा। इसके बाद कार की तलाशी लेने के दौरान विभिन्न ब्रांड के 221 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ बेगूसराय एवं समस्तीपुर जिले के तीन शराब तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।

सुईया थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया वाहन चेकिंग के दौरान एक कार्य से 221 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।  साथ ही तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार  शराब तस्कर को बांका जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News