बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मादक पदार्थ और कफ सिरप की बिक्री पर रोक लगाने को लेकर एक्शन मोड में दिखी बांका पुलिस, कई जगह की गई छापेमारी

मादक पदार्थ और कफ सिरप की बिक्री पर रोक लगाने को लेकर एक्शन मोड में दिखी बांका पुलिस, कई जगह की गई छापेमारी

BANKA : बांका के अमरपुर शहर के चौंक चौराहे पर कोरैक्स समेत अन्य नशीली पदार्थ की बिक्री का सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा के नेतृत्व में बस स्टैण्ड पर छापामारी अभियान चलाया गया। छापामारी अभियान के दौरान पुलिस कर्मियो ने चौंक चौराहे तथा बस स्टैण्ड पर अवस्थित चाय, पान की दुकानो का सघन तलाशी लेते हुए दुकानो पर मौजूद लोगों से पूछताछ किया। 

हालांकि छापामारी अभियान में पुलिस को कुछ सफलता हाथ नहीं लग सका। छापामारी अभियान से बस स्टैण्ड समेत चौंक चौराहे पर अवस्थित दुकान के दुकानदारो में खासी हड़कम्प देखी गई। बताते चले पुर्व में भी बस स्टैण्ड पर नशीली पदार्थ की बिक्री का सूचना मिलने पर उत्पाद विभाग की टीम तथा थाने की पुलिस टीम के द्वारा छापामारी की गई थी। जिस दौरान बस स्टैण्ड के जत्तो पोखर की गली में अवस्थित एक गोदाम से भारी मात्रा में कोरैक्स सिरप तथा नशे की अन्य वस्तु बरामद किया गया था। 

इस छापेमारी से नशीली पदार्थ बेचने वाले कारोबारी में काफी हड़कंप मच गया। मौके पर थानाध्यक्ष ने बताया कि नशीली पदार्थ की बिक्री का सूचना मिलने पर बस स्टैण्ड समेत अन्य जगहो पर छापामारी अभियान चलाया गया था। इस दौरान कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिससे पुछताछ की जा रही है। छापामारी अभियान में दारोगा विक्की कुमार, संतोष श्रीवास्तव समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News