केस की पैरवी करने आई महिलाओं से दारोगा जी कराने लगे नंगे बदन तेल मालिश, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

केस की पैरवी करने आई महिलाओं से दारोगा जी कराने लगे नंगे बदन तेल मालिश, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

SAHARSA : जिले में एक बार फिर वर्दी को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। जहाँ जिले के डरहार ओपी का दरोगा शशिभूषण सिन्हा का एक महिला से नंगे बदन मालिश कराने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बातचीत से स्पष्ट लग रहा है दोनों महिला किसी केस के पैरवी के नाम पर पहुंची है। जिससे पैरवी के नाम पर महिला से मालिश कराया जा रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

लेकिन इस वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है की किस तरह दो महिला दरोगा जी के कमरे में मौजूद है और दरोगा जी खुले बदन किसी से फोन पर बात कर पैरवी कर रहे है। इतना ही नही महिला को गरीब और लाचार भी बता रहे हैं और दस हजार रुपया खुद का केस में खर्च होने की बात कहते नजर आ रहे है। इस दौरान दरोगा जी दोनों महिला के द्वारा जाकर मिलने की बात कह रहे हैं। लेकिन दरोगा जी ये भूल गये किसी गरीब महिला से पैरवी के नाम पर मालिश कराना कितना बड़ा गुनाह है जो इस वीडियो में देखा जा सकता है। 

हालांकि इस बाबत जब डरहार ओपी में पद स्थापित दारोगा शशिभूषण सिन्हा से जब फोन पर सम्पर्क किया गया तो उन्होंने दो महीने पहले का वीडियो बताया। वहीं महिला से मालिश कराने के सवाल पर उन्होंने कहा की महिला से मालिश करना कोई गुनाह नही है। घर का मामला है और गाँव की महिला है।

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News