'बसपन का प्यार...' वाला सहदेव ICU में भर्ती, रैपर बादशाह की टीम पहुंची रायपुर

'बसपन का प्यार...' वाला सहदेव ICU में भर्ती, रैपर बादशाह की टीम पहुंची रायपुर

Desk. 'बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..' गाने से मशहूर हुए सहदेव जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती है. वह मंगलवार रात को सड़क हादसे का शिकार हो गया था. हादसे में उसके सिर में गंभीर चोटें लग गयी हैं. सिर में 8 टांके भी लगे हैं. बताया जा रहा है कि खून का थक्का जमा हो गया है. वहीं इस हादसे की सूचना मिलने पर मशहूर रैपर बादशाह ने सहदेव से मिलने के लिए एक टीम को भेजी है.

मशहूर रैपर बादशाह भी लगातार फोन पर सहदेव का हेल्थ अपडेट ले रहे हैं. बादशाह ने ही सहदेव को इंडस्ट्री में पहचान दिलाई है. एक्सीडेंट की खबर सुन कर मंगलवार की रात से लेकर बुधवार सुबह तक बादशाह ने 6 से 7 बार कॉल कर सहदेव का हालचाल जाना है. बादशाह ने कहा है कि अगर कोई भी परेशानी या जरूरत हो तो सीधे परिजन उनसे बात कर सकते हैं। देश के किसी भी अच्छे से अच्छे अस्पताल में इलाज की जरूरत हो तो वहां करवाएं, उनकी टीम पूरी मदद करेगी.

फिलहाल हादसे के बाद सहदेव का जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. वह अभी यहां आईसीयू में एडमिट है. बताया जा रहा है कि उसे सिर में गंभीर चोटें आई हैं. सिर में 8 टांके भी लगे हैं. खून का थक्का जमा हुआ है. हालांकि सहदेव अभी होश में है और परिजनों से थोड़ी बहुत बातें भी कर रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News