स्कूल के बाथरूम में मिले छात्र और छात्रा, परिजनों ने की पिटाई, जमकर किया हंगामा

स्कूल के बाथरूम में मिले छात्र और छात्रा, परिजनों ने की पिटाई, जमकर किया हंगामा

PATNA : कोरोना संक्रमण को लेकर तकरीबन साल से शैक्षणिक गतिविधियां बंद है. लेकिन अब धीरे धीरे कोरोना का कहर कम हो रहा है. इससे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की गयी है. जिससे आम जनजीवन पटरी पर आने लगा है. हालाँकि रेल परिचालन पर अभी भी कोरोना संक्रमण का असर देखा जा रहा है. वहीँ बिहार में 9 वीं कक्षा से ऊपर के कक्षाओं को शुरू कर दिया गया है. 8 फ़रवरी से वर्ग 6 से ऊपर की कक्षाएं भी शुरू हो जायेंगे. हालाँकि स्कूलों में कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया जा रहा है. 

इस बीच पटना एक स्कूल में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक स्कूल में बाथरूम में एक छात्र और छात्रा के बंद होने का हल्ला मच गया. मामला राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नबर 19 स्थित एक निजी स्कूल का बताया जा रहा है. जब स्कूल के प्रचार्या  द्वारा तहकीकात किया गया तो वे नजारा देख दंग रह गए. 

जिसके बाद प्राचार्य ने तुरंत दोनों के गार्जियन को सूचना दी. जिसके बाद छात्रा के परिवार वालों ने पहले तो छात्र की जमकर पिटाई कर दी. वही प्रिंसीपल से भी मारपीट कर दिया है. इस घटना में प्रिंसिपल भी बुरी तरह से घायल हो गए. जिसका उपचार निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News