बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव का रण, पीएम मोदी 26 अप्रैल को अररिया में जनसभा, मुंगेर में ललन सिंह के लिए मांगेंगे वोट

लोकसभा चुनाव का रण, पीएम मोदी 26 अप्रैल को अररिया में जनसभा, मुंगेर में ललन सिंह के लिए मांगेंगे वोट

पटना- लोकसभा चुनाव के सात चरणों में बिहार के विभिन्न  संसदीय सीटों पर मतदान होने वाले है, जिसके परिणाम 4 जून को आएंगे. पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है. शेष चरणों के चुनाव पहले जनता को अपने पाले में करने के लिए सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत झोंक रहे हैं. चुनाव प्रचार के लिए एक बाद एक दिग्गज बिहार के चुनावी रण में हुंकार भरने पहुंच रहे हैं. वहीं पीएम मोदी का इस महीने चौथा बिहार दौरा होने वाला है. पीएम नरेंद्र  मोदी 26 अप्रैल को अररिया और मुंगेर लोकसभा सीट पर एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को मुंगेर में जदयू के उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं 26 अप्रैल को हीं पीएम मोदी अररिया के फारबिसगंज में भाजपा के   प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के समर्थन में रैली करेंगे. 

पीएम मोदी के आगामी दौरे को लेकर बिहार बीजेपी के नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.पीएमओ से मंजूरी मिलने के बाद उनकी रैली तय हो गई है. बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने 4 अप्रैल को जमुई, 7 अप्रैल को नवादा और 16 अप्रैल को गया और  पूर्णिया में चुनावी रैली की थी. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  26 अप्रैल को फारबिसगंज और मुंगेर में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे.मुंगेर से जेडीयू के कद्दावर नेता ललन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं, पीएम उनके लिए वोट मांगने 26 अप्रैल को मुंगेर आने वाले हैं. 


Suggested News