बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BCA ने पटना जिला में क्रिकेट संचालन के लिए जारी किया निर्देश जारी, सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग 10 मार्च से

BCA ने पटना जिला में क्रिकेट संचालन के लिए जारी किया निर्देश जारी, सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग 10 मार्च से

PATNA: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने पटना जिला में क्रिकेट गतिविधियों के संचालन के लिए एक निर्देश जारी किया है। इस आलोक में पटना जिला में क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने के लिए अहम बैठक 5 मार्च यानी सोमवार को राजधानी पटना के पुष्पांजलि कॉम्प्लेक्स में हुई ,जिसमें कई महत्वपूर्ण फैसले लिये गए। बीसीए द्वारा क्रिकेट संचालन के लिए बनी समिति के चेयरमैन राजेश कुमार होंगे। इसके अलावा इस कमेटी के संयोजक नितीन अभिषेक होंगे। इस कमेटी में रहबर आबदीन और कृष्ण मुरारी सदस्य के रूप में होंगे।

सीनियर डिवीजन लीग की शुरुआत 10 मार्च से

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए चेयरमैन राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि बैठक के दौरान सत्र 2023-24 में आयोजित की जाने वाली क्रिकेट गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा हुई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग की शुरुआत 10 मार्च यानी रविवार से की जायेगी जबकि जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग की शुरुआत 17 मार्च (रविवार) को होगी। 

लीग संचालन के लिए धनंजय कुमार बने संयोजक

चेयरमैन राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि दोनों लीग के मुकाबले के सफल संचालन के लिए धनंजय कुमार को संयोजक नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही दोनों लीग के कार्यक्रम की घोषणा कर दी जायेगी। चेयरमैन राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित होने वाले रणधीर वर्मा अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने वाली पटना टीम के गठन के लिए दोदिवसीय सेलेक्शन ट्रायल 9 व 10 मार्च को शाखा मैदान ग्राउंड राजेंद्रनगर, पटना में सुबह नौ बजे से आयोजित किया जायेगा। इस ट्रायल में भाग लने वाले खिलाड़ी अपने साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड, जन्म प्रमाण का ऑरिजिनल और फोटो कॉपी लेकर आयेंगे।

Suggested News