बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन पर गाड़ी लगाने से मना किया तो हथियार के बल पर अपराधियों ने घर में घुसकर परिवार से की मारपीट, बुजुर्गों और महिलाओं को नही छोड़ा

जमीन पर गाड़ी लगाने से मना किया तो हथियार के बल पर अपराधियों ने घर में घुसकर परिवार से की मारपीट, बुजुर्गों और महिलाओं को नही छोड़ा

GAYA :  बिहार के गया में अपराधियों ने हथियार के बल पर घर में घुसकर एक परिवार के साथ जमकर मारपीट की पीड़ित परिवार  पुलिस प्रशासन ने इस मामले  से न्याय की गुहार लगा है। वहीं इस संदर्भ में पीड़ित शुभम कुमार ने बताया कि हमारे ही मुहल्ला के मापुर के  रहने वाला दिनेश कुमार ,अशोक कुमार ,विनोद प्रजापति, तथा भोला प्रजापति हथियार और लाठी लेकर मेरे घर पर आकर गाली गलौज करने लगा । 

पीड़ित ने बताया कि जब हमलोग घर से बाहर निकले तो दिनेश कुमार,अशोक कुमार, विनोद प्रजापति तथा भोला प्रजापति ने हथियार का भय दिखाकर लाठी हमे मारने लगा और मेरी मां के साथ साथ पूरे परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट करने लगा । जिससे हमे काफी चोट आई है । पीड़ित शुभम ने यह भी बताया कि  ये लोग बार बार हमलोग के साथ मारपीट करता है । और अपने सिर फोड़कर झूठा केस करके हमलोग को फसाने का काम करता है ।

 पीड़ित  युवक ने यह भी बताया सरकारी जमीन पर अपना गाड़ी लगा देता है । और मना करने पर हमे जान से मारने की धमकी भी देता है । उन्होंने यह भी बताया को इसकी सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को भी दिए थे लेकिन इस मामले पर पुलिस ने कोई करवाई नही की हम पुलिस प्रशासन से मांग करते है हमे सुरक्षा मुहैया कराया जाए और  जांच कर उचित करवाई की जाए ।

Suggested News