बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार पोर्शे कार से दो लोगों को टक्कर मारने से पहले अय्याश रईसजादे ने दो पबों में की थी पार्टी , चंद मिनट में हीं उड़ा दिए करीब पचास हजार रुपए, चौंकाने वाले खुलासे के बाद मच गया है हड़कंप

तेज रफ्तार पोर्शे कार से दो लोगों को टक्कर मारने से पहले  अय्याश रईसजादे ने दो पबों में की थी पार्टी , चंद मिनट में हीं उड़ा दिए करीब पचास हजार रुपए, चौंकाने वाले खुलासे के बाद मच गया है हड़कंप

पुणे- पोर्शे कार  से दो लोगों को कुचले जाने के मामले में पुणे पुलिस ताबड़तोड़ एक्शन कर रही है. इस मामले में कार चला रहे नाबालिग आरोपी के पिता को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस ने पब के तीन मैनेजरों को गिरफ्तार कर लिया. इस बीच आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपने पिता को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.पुणे में हुए पोर्श कांड को लेकर पुलिस ने बताया कि शराब  के नशे में दो इंजीनियरों को रौंदने वाले 17 साल के लड़के ने एक पब  में महज ड़ेढ़ घंटे के भीतर 48 हजार रुपए खर्च कर दिए थे. 

करोड़ की पोर्श टायकन कार रखने वाले ने उसका पंजीकरण तक नहीं कराया था. बता दें कि रविवार को पोर्श कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी. इस दुर्घटना में मध्य प्रदेश के मोटरसाइकिल सवार दो इंजीनियर्स की मौत हो गई थी.

पुणे पुलिस कमिश्नर ने बताया कि लड़के ने पहले कोजी पब में 48000 हजार रुपए ड़ेढ़ घंटे में खर्च कर दिए.पुणे के एक बड़े बिल्डर के बड़े बिल्डर के अल्प व्यस्क के बेटे ने टक्कर से पहले दो पबों में जमकर शराब पी थी.

पुलिस का कहना है कि नाबालिग आरोपी और उसके दोस्त शनिवार की कोजी पब गए थे. जब कोजी पब ने उसे सर्विस देना बंद कर दिया तो इसके बाद वे रात में दूसरे पब ब्लैक मैरियट के लिए रवाना हुए. पुलिस कमीश्नर के अनुसार हमें पब का का बिल मिला है, जिसका भुगतान आरोपी नाबालिग ने किया था. बिल में नाबालिग और उसके दोस्तों को पब में परोसी गई शराब की कीमत भी शामिल है.

बता दें नाबालिग के पिता का नाम विशाल अग्रवाल है जो पुणे के रियल एस्टेट के सेक्टर में बड़ा नाम है. विशाल अग्रवाल निर्माण उद्योग समूह ब्रह्मा कॉर्प का मालिक है. ब्रह्मा कॉर्प पिछले 40 वर्षों से पुणे में निर्माण व्यवसाय में अग्रणी कंपनी है. इस कंपनी की स्थापना ब्रह्मदत्त अग्रवाल ने की थी और इस समूह की कई कंपनियां हैं. इस कंपनी ने पुणे के वडगांव शेरी, खराड़ी, विमान नगर इलाकों में कई बड़े हाउसिंग प्रॉजेक्ट बनाये हैं. 


Suggested News