बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले तेजस्वी ने पूछा 10 सवाल, कहा- उम्मीद है पीएम देंगे इनका जवाब

नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले तेजस्वी ने पूछा 10 सवाल, कहा- उम्मीद है पीएम देंगे इनका जवाब

PATNA: बिहार के नवादा में पीएम मोदी आज जनसभी को संबोधित करेंगे। पीएम 72 घंटे में दूसरी बार बिहार आ रहे हैं। पीएम ने बीते 3 अप्रैल को जमुई से चुनावी शंखनाद कर दिया था। वहीं आज एक बार फिर पीएम नवादा से हुंकार भरेंगे। जानकारी के अनुसार पीएम नवादा के कुंती नगर से सभा को संबोधित करेंगे। वहीं इस रैली में सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा के साथ साथ चिराग पासवान और पशुपति पारस मौजूद रहेंगे। वहीं पीएम की रैली से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। साथ ही पीएम के समक्ष कई सवालों को रखा है और कहा है कि उम्मीद है कि पीएम इन सवालों का जवाब देंगे।

तेजस्वी के 10 सवाल

दरअसल, तेजस्वी यादव इन दिनों बीजेपी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। पीएम मोदी से तेजस्वी लगातार सवाल कर रहे हैं। तेजस्वी सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी से कई सवाल पूछ रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार तेजस्वी ने सोशल मीडिया एक्स के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनसे कहा है कि जनता कुछ सवालों का जवाब चाहती है। उम्मीद है कि आज अपने भाषण में पीएम इन सवालों का जवाब अवश्य देंगे।  

कमल छाप साबुन से नहाने से कर्मठ हो जाते हैं विपक्षी भ्रष्टाचारी

तेजस्वी यादव ने कहा कि, "आज प्रधानमंत्री जी की नवादा, बिहार में होने वाली रैली को लेकर बिहारवासियों में उत्सुकता और उम्मीद है कि मोदी जी आज प्रदेशवासियों को भाषण में यह अवश्य ही बतलाएँगे कि"  वो BJP के 𝐈𝐧𝐬𝐭𝐢𝐭𝐮𝐭𝐢𝐨𝐧𝐚𝐥, 𝐎𝐫𝐠𝐚𝐧𝐢𝐬𝐞𝐝 और 𝐒𝐲𝐬𝐭𝐞𝐦𝐚𝐭𝐢𝐜 𝐂𝐨𝐫𝐫𝐮𝐩𝐭𝐢𝐨𝐧 को छुपाने के लिए हमेशा विपक्ष और विपक्षी नेताओं को ही भ्रष्टाचारी तथा घोटालेबाज क्यों बताते रहते है? 𝐏𝐌 बताएँगे कि कैसे विपक्ष के सभी कथित भ्रष्टाचारी नेताओं ने 𝐂𝐁𝐈/𝐄𝐃/𝐈𝐓 की मदद से 𝐁𝐉𝐏 ज्वाइन की?  𝐏𝐌 बताएँगे कि कैसे और क्यों कथित विपक्षी भ्रष्टाचारी कमल छाप साबुन से नहाने एवं नारंगी वाशिंग मशीन में धुलने के बाद बेईमान,भ्रष्ट और नकारे से ईमानदार, कर्मठ व सुयोग्य बन सभी केसों से बरी हो जाते है? 𝐏𝐌 बताएँगे कि जाँच एजेंसियों की मदद एवं छापे के बाद 𝐄𝐥𝐞𝐜𝐭𝐨𝐫𝐚𝐥 𝐁𝐨𝐧𝐝𝐬 के ज़रिए कैसे और क्यों बड़ी कम्पनियाँ हजारों करोड़ रुपए 𝐁𝐉𝐏 के खाते में डालती है?

BJP नेताओं के घर क्यों नहीं होती जांच एजेंसियों की छापेमारी

तेजस्वी ने आगे कहा कि, 𝐏𝐌 बताएँगे की कोई भी विपक्षी नेता कितना भी ईमानदार, नौकरीदाता, समतावादी, लोकतांत्रिक, लोकप्रिय, सच्चा, अच्छा और परिणाम उन्मुखी हो लेकिन प्रधानमंत्री जी उसे बेइमान, भ्रष्ट, निकम्मा और बुरा क्यों बताते रहते है?  𝐏𝐌 बताएँगे की क्यों 𝐁𝐉𝐏 ने देश में सबसे अधिक परिवारवादी नेताओं को टिकटें दी है? 𝐏𝐌 बतायेंगे कि क्यों जांच एजेंसियां 𝐁𝐉𝐏 नेताओं के घर छापा नहीं मारती? BJP नेताओं की जाँच क्यों नहीं होती? 𝐏𝐌 बताएंगे कि 𝐁𝐉𝐏 नेताओं का काला कारोबार, भ्रष्टाचार, कदाचार, दुराचार और अत्याचार माफ क्यों होता है?  वो बताएंगे कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार और काला धन कम हुआ की नहीं? उन्होंने नोटबंदी में 𝟏𝟎𝟎𝟎₹  का नोट बंद कर 𝟐𝟎𝟎𝟎₹ का नोट शुरू क्यों किया था तथा बाद में उसे भी बंद क्यों किया था? 𝐏𝐌 बताएंगे कि उन्होंने 𝟐𝟎𝟏𝟒 में युवाओं को प्रतिवर्ष 𝟐 करोड़ नौकरियां तथा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की घोषणा क्यों की थी लेकिन अब उस वादे को क्यों भूल गए?

BJP  के भ्रष्टाचार को नहीं करना चाहते उजागर

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, "𝟗𝟗.𝟗𝟗% बिहारी यह भी जानते है कि प्रधानमंत्री जी देशभर में 𝟏𝟎 वर्षों से हो रहे 𝐁𝐉𝐏 के संस्थागत, संगठित एवं व्यवस्थित भ्रष्टाचार पर नहीं बोलने की बजाय उलटे ही विपक्ष को भ्रष्टाचारी और घोटालेबाज बोलेंगे ताकि लोगों का ध्यान 𝐁𝐉𝐏 के भ्रष्टाचार पर ना जाएं। तेजस्वी यादव ने पीएम के बिहार दौरे से पहले ही उन्हें सवालों के घेरे में ले लिया है। मालूम हो कि आज पीएम की बिहार में दूसरी रैली है। पीएम आज नवादा में सभा को संबोधित करेंगे। नवादा की सीट से भाजपा के उम्मीदवार विवेक ठाकुर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। 19 अप्रैल को पहले चरण में नवादा में मतदान होगा।

Suggested News