धड़क हिट होगी या फ्लॉप, रिलीज़ होने से पहले जानिए कुछ खास बातें

धड़क हिट होगी या फ्लॉप, रिलीज़ होने से पहले जानिए कुछ खास बातें

जान्ह्वी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म में जान्ह्वी डेब्यू करने जा रही हैं और ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है. बता दें कि धड़क गुजराती फिल्म 'सैराट' की रीमेक है. दोनों आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं. फिल्म की रिलीज़ की तारीख जितनी करीब आ रही है, लोग उतना ही इसे देखने के लिए उत्सुक हो रहे हैं. फैंस में इसकी क्रेज तो काफी ज्यादा दिख रही है पर यह बताना बहुत ही मुश्किल है कि यह फिल्म हिट होगी या फ्लॉप। तो यहां हम आपको बताएंगे फिल्म रिलीज़ होने से पहले इसकी कुछ खास बातें और फीर आप ही डिसाइड कीजिये की यह परदे पर हिट होगी या फ्लॉप:

BEFORE-RELEASING-OF-FILM-DHADAK-KNOW-ABOUT-IT2.jpg

सबसे पहली बात तो यह है कि यह फिल्म 'सैराट' की रीमेक है और जिन्होंने भी सैराट फिल्म देखा है वे जरूर ही जाएंगे इसे देखने। लोगों ने सैराट फिल्म को काफी पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर उसने 100 करोड़ तक की कमाई भी की थी. इस फिल्म में रोमांस, ड्रामा, ट्रेजडी, म्यूजिक, डांस, कॉमेडी जैसे चीजें देखने को मिलेंगे।

BEFORE-RELEASING-OF-FILM-DHADAK-KNOW-ABOUT-IT4.jpg

'धड़क' के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं और इनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट कर ही जाती है. इससे पहले इनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां और हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां जैसी कई फिल्मे सुपरहिट हुई है. हाल ही में इनकी फिल्म 'अक्टूबर' को भी लोगों ने बेहद पसंद किया था.

BEFORE-RELEASING-OF-FILM-DHADAK-KNOW-ABOUT-IT3.jpg

इसमें सबसे बड़ी बात तो यह है कि जान्ह्वी कपूर सिनेमा की सुपरस्टार श्री देवी जी की बेटी हैं. आज भी श्री देवी सभी के दिलों पर राज करती हैं. श्री देवी के फैंस तो जरूर ही इसे देखने जाएंगे। इनकी एक्टिंग की लोग आज भी मिशालें देते हैं. सभी यह देखना चाहेंगे कि जान्ह्वी भी अपनी माँ की तरह ही बॉलीवुड में राज कर पाएंगी या नहीं।

BEFORE-RELEASING-OF-FILM-DHADAK-KNOW-ABOUT-IT5.jpg

यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की है और इसके मालिक करन जौहर हैं. और यह तो सभी जानते हैं की जो भी करन की छत्रछाया में आता है वो हमेसा से हिट हो जाता है. कितनों की जिंदगी बनाई है इन्होने और इनकी नाम से ही फिल्म हिट होने की संभावना हो ही जाती है.

Find Us on Facebook

Trending News